scriptAnil Kapoor ने पिता के नाम लिखा नोट, बताया- कभी जिंदगी या करियर को लेकर भाषण नहीं दिया | Anil kapoor wrote emotional note for his father | Patrika News

Anil Kapoor ने पिता के नाम लिखा नोट, बताया- कभी जिंदगी या करियर को लेकर भाषण नहीं दिया

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2020 11:29:56 pm

अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) ने पिता की जयंती पर लिखा इमोशनल नोट
पिता से मिली सीख और नैतिक मूल्यों को किया शेयर
लिखा-पिता हमारे दिमाग और दिल में हमेशा जिंदा हैं

Anil Kapoor ने पिता के नाम लिखा नोट, बताया- कभी जिंदगी या करियर को लेकर भाषण नहीं दिया

Anil Kapoor ने पिता के नाम लिखा नोट, बताया- कभी जिंदगी या करियर को लेकर भाषण नहीं दिया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) ने अपने दिवंगत पिता निर्माता सुरिंदर कपूर ( Surinder Kapoor ) की जयंती पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की।

घुटने की सर्जरी के बाद आराम के बजाय रेमो डिसूजा से मिलने पहुंचे राघव, लिखा- दो प्रेमी, दो पागल

‘मेरे पापा मेरे अंदर ही हैं’

अपने पिता को याद करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘मैं सोचता हूं कि मेरे पापा मेरे अंदर ही हैं। वो सीख जो उन्होंने दी, वो प्यार जो उन्होंने हम पर लुटाया पर सबसे अहम ये नैतिक मूल्य- निष्ठा, ईमानदारी, विनम्रता और सहानुभूति।’

‘सही मार्ग को लेकर भाषण नहीं दिया’

उन्होंने कहा,’उस जमाने में भी वे अपने बच्चों पर इतना भरोसा करते थे कि उन्हें अपना खुद का रास्ता ढूंढने को प्रोत्साहित करते थे। कभी जिंदगी या करियर के सही मार्ग को लेकर भाषण नहीं दिया। हम लड़खड़ाए, गिरे, खुद उठे और गंदगी साफ की, अपनी मंजिल की खोज में कभी हार नहीं मानी। जो सीख उन्होंने दी वो मैंने अपने बच्चों को देने की कोशिश की- अच्छाई की ताकत पर भरोसा रखें, कड़े परिश्रम के प्रति निष्ठा और जिंदगी के हर हालात का सामना करने की हिम्मत।’ उन्होंने आगे कहा, थैंक्यू पापा उन यादों और आपके दिए सीख के लिए। आप आज और हमेशा हमारे दिमाग और दिल में हमेशा जिंदा हैं।

50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर बोलीं दीया मिर्जा, अजीब बात है…

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1341621270920642561?ref_src=twsrc%5Etfw

‘एके वर्सेज एके’ में आएंगे नजर
हल्की-फुल्की कॉमेडी ‘बॉफिंगर’ की कहानी अब बॉलीवुड की ‘एके वर्सेज एके’ में दिखाई जाएगी। यहां अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अपने-अपने मूल स्टार और फिल्मकार के किरदार में हैं। अनुराग कश्यप फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का अपहरण कर लेते हैं। इसके बाद अनिल कपूर जो दौड़भाग करते हैं, उसे अनुराग छिपे हुए कैमरों से शूट करते रहते हैं, ताकि वे दुनिया को एक बड़े स्टार के असली एक्शन वाली फिल्म दिखा सकें। विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी। ‘उड़ान’, ‘लुटेरा’ और ‘ट्रेप्ड’ जैसी फिल्मों के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ बना चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो