scriptAnimal this scene is making movie earn enormous Ranbir slits Bobby | Animal के इस सीन की वजह से फिल्म कर रही तूफानी कमाई, 15 सकेंड के वीडियो में कसाई बनकर रणबीर ने बॉबी का रेता गला | Patrika News

Animal के इस सीन की वजह से फिल्म कर रही तूफानी कमाई, 15 सकेंड के वीडियो में कसाई बनकर रणबीर ने बॉबी का रेता गला

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2023 04:29:08 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Animal Film Scene: 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग का वो जॉनर दिखाया है जिसे अभी तक किसी ने देखा नहीं था।

_ranbir_slits_bobby_deol_throat_by_becoming_a_butcher.jpg
Animal Film Scene: रणबीर कपूर
Animal Film Scene: 'एनिमल' फिल्म में, रणबीर कपूर की खूंखार एक्टिंग ने दर्शकों एक नया रणबीर से परिचय कराया है, इस रोल और उनकी एक्टिंग के लिए, लोग रणबीर कपूर की सराहना कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसे एक्टर के किरदार को टॉक्सिक मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के डिलीट किए गए सीन्स का वीडियो वायरल हो रहा है, और ये सीन्स सभी को प्रभावित कर रहे हैं।
रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग का वो जॉनर दिखाया है जिसे अभी तक किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं दिखाया था। सोशल मीडिया पर इन दिनों 'एनिमल' फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा है। इस सीन में रणबीर कपूर को एक प्लेन में दिखाया गया है, जहां उनके दोस्त भी साथ होते हैं। वीडियो में रणबीर को काफी ज्यादा चोट आती है, लेकिन यह सीन फिल्म में शामिल नहीं है।
ये सीन हो रहा वायरल
इस सीन दिखाता है कि रणबीर कपूर बॉबी देओल को मार देते हैं। बॉबी देओल को जब रणबीर मारते हैं, वो सीन बेहद डरावना होता है। जैसे किसी चिकन शॉप पर कसाई किसी बकरे को हलाल करता है ठीक वैसे ही एनिमल मूवी में फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे रणबीर कपूर ने विलन बॉबी देओल का गला रेता है। उनके गले से खून फव्वारे की तरह निकल रहा था। यह दृश्य इतना भयावाह था कि फिल्म देखने गए कई दर्शक को अपनी आंखे बंद करनी पड़ी। इसके बाद रणबीर कपूर अपने घर लौटते हैं। इसमें रणबीर का उस समय का लुक है जब वह अपने पिताजी अनिल कपूर से मिलकर कहते हैं कि मैंने मार दिया है।
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar बने इस नए क्रिकेट टीम के मालिक, जानिए टीम के बारे में सबकुछ

बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही 'एनिमल'
'एनिमल' फिल्म ने रविवार तक घरेलू बॉक्स ऑफिस में करीबन 409.93 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार का कलेक्शन इस फिल्म का 13.12 करोड़ रहा, जिससे इसका कुल कलेक्शन 23.05 करोड़ हो गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, और तृप्ति डिमरी भी हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो