Anupam Kher ने लोगों को दुआएं भेजने के लिए किया धन्यवाद, बोले- ये वायरस एक गंभीर समस्या है

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Jul 2020, 04:09 PM IST
Anupam Kher ने लोगों को दुआएं भेजने के लिए किया धन्यवाद, बोले- ये वायरस एक गंभीर समस्या है
anupam kher video

  • अनुपम (Anupam Kher) कहते हैं कि 'जब घर के चार लोग कोरोना वायरस के शिकार हों तो घबराहट होती है। मन के किसी कोने में मायूसी होती है। लेकिन ऐसे में आप लोगों का प्यार मिला तो एक ढाढस बंधा और सकारात्मकता का एहसास हुआ।

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, मुंबई (Mumbai) शहर में भी इसके रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। अब कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लोगों को भी अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है। पहले महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Covid Positive) और अभिषेक बच्चन के बाद एक्टर अनुपम खेर के घर भी कोरोना ने दस्तक दी। अनुपम खेर की मां दुलारी (Dulari) भी कोरोना से संक्रमित हैं। साथ ही उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव (Anupam Kher Family Corona Positive) पाए गए । इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने दी थी। अब एक्टर ने लोगों को शुक्रिया कहा है।

अनुपम खेर ने एक वीडियो (Anupam Kher Video) पोस्ट किया है, जिसमें वह कहते हैं कि 'थैंक यू, शुक्रिया, बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे प्यारे दोस्तों आप लोगों के मैसेजेस के लिए, आशीर्वाद के लिए जो आपने भेजी मां के लिए, दुलारी के लिए, राजू और उसके परिवार वालों के लिए कि वो जल्दी ठीक हो जाएं और जल्दी वापस घर आ जाएं। सोशल मीडिया पर, पर्सनल मैसेजेस में मैं सबको जवाब तो नहीं दे सकता, लेकिन मैं दिल से आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'

अनुपम आगे कहते हैं कि 'जब घर के चार लोग कोरोना वायरस के शिकार हों तो घबराहट होती है। मन के किसी कोने में मायूसी होती है। लेकिन ऐसे में आप लोगों का प्यार मिला तो एक ढाढस बंधा और सकारात्मकता का एहसास हुआ। आप लोगों ने मुझे प्यार दिया, जिसके लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं। वह आगे कहते हैं कि 'एक बात और मैं कहना चाहता था कि ये जो सोशल डिस्टेंसिंग और ये स्टे सेफ जो शब्द हैं, ये महज एक्सप्रेशन्स नहीं हैं, ये एक वास्तविकता हैं, इनको सीरियसली लेना बहुत जरूरी हैं दोस्तों। ये एक गंभीर वायरस है। अगर जरूरत नहीं है बाहर जाने की तो मत जाइए। उनसे पूछिए जिनके घर में कोरोना के मरीज है। प्लीज इसे सीरियसली लीजिए। एक बार फिर से आपके प्यार के लिए शुक्रिया।'

आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने परिवार के सदस्यों (Anupam Kher Family Corona Positive) के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी भी एक वीडियो के जरिए दी थी। "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां को भूख नहीं लग रही थी, वह सोती रहती थीं। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब कुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा भाई मां के साथ ही थे, तो हमने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला। फिर उनकी फैमिली का भी टेस्ट करवाया गया। जिसमें जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले। मेरे भाई ने उसके परिवार ने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया है।"

Show More