JNU अटैक पर तिलमिलाए अनुपम खेर, कहा- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो'

Vivhav Shukla
| Updated: 07 Jan 2020, 09:46:33 AM (IST)
JNU अटैक पर तिलमिलाए अनुपम खेर, कहा- 'उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ो'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में जेएनयू मे हुई हिंसा पर अपना रिएक्शन दिया है

नई दिल्‍ली: JNU Attack: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हिंसा पर (JNU Attack) पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रिहा होते ही ट्वीटर पर फिर एक्टिव हुईं पायल रोहतगी, स्‍वरा भास्‍कर को बताया रोहिंग्‍या

दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने छात्रों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा की है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट में लिखा- उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ों जिन्होंने जेएनयू (JNU) में हिंसा फैलाई है. विश्वविद्यालय परिसर में कोई रक्तपात नहीं हो सकता। उन नकाबपोश लोगों की पहचान जल्द से जल्द हो.। इस तरह के भयानक घटनाओं के दौरान सामान्य संदिग्धों की अपील को कैमरे के सामने रखने से बचें। वो लोग छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बता दें कि रविवार को शाम 7 बजे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में 50 से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों और शिक्षकों को बुरी तरह पीटा था।हमलावरों ने अपने साथ लोहे की रॉड, लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर कैंपस में दाखिल हुए थे। इस हमले में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक घायल हुए हैं। मारपीट से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैंं।