अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, सुहाना खान ने किया लाइक तो खुशी कपूर ने कह डाली ये बात

By: Neha Gupta
| Published: 29 Jan 2021, 06:42 PM IST
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, सुहाना खान ने किया लाइक तो खुशी कपूर ने कह डाली ये बात
Aaliyah Kashyap

  • अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर की बोल्ड तस्वीर
  • अलाया कश्यप की बिकिनी फोटो हुई वायरल
  • सुहाना खान और खुशी कपूर ने किया पसंद

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। वैसे तो स्टार किड्स के बच्चे किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते ही हैं। सेलेब्स की बच्चों की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी आए दिन आती रहती हैं। इसी बीच अनुराग कश्यप की बेटी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। अनुराग की बेटी ना सिर्फ ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं बल्कि अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं सुहाना खान, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स के बच्चे उनके अच्छे दोस्त भी हैं। आलिया की रिसेंट बिकिनी फोटो को सुहाना खान ने पसंद किया है।

आलिया की सोशल मीडिया पर बढ़िया फैन फॉलोइंग है। जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक बिकिनी फोटो शेयर की तो फैंस ने प्यार लुटाना शुरू कर दिया। साथ ही आलिया की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। आलिया बोल्ड फोटो में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

photo_2021-01-29_18-17-03.jpg

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इस फोटो को पसंद भी किया है। वहीं जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि मुझे अभी शादी करो। जिसके जवाब में आलिया ने लिखा- मैं रास्ते में हूं। आलिया की रिसेंट फोटो ने उन्हें खूब लाइमलाइट दिला दिया है। फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछने लगे हैं।

photo_2021-01-29_18-17-04.jpg

हालांकि आलिया का बॉलीवुड में एंट्री का अभी कोई प्लान नहीं है। वो अपना यू ट्यूब चैनल चलाती हैं जिसपर मेकअप और व्लॉग वीडियो शेयर करती हैं। इसके अलावा उनके फ्रेंड लिस्ट में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के बच्चे हैं। अनन्या पांडे की कजिन भी आलिया की अच्छी दोस्त हैं। आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि आलिया, अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं।

photo_2021-01-29_18-17-01.jpg