scriptप्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं Anushka Sharma, शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर | Anushka Sharma enjoying pregnancy period shares a picture | Patrika News

प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं Anushka Sharma, शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2020 09:51:29 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक तरफ जहां विराट कोहली आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं अनुष्का अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा की है।

Anushka Sharma picture

Anushka Sharma picture

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा खुशखबरी दी थी कि जनवरी में उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। इन दिनों अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह विराट कोहली के साथ दुबई में मौजूद हैं। एक तरफ जहां विराट कोहली आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं अनुष्का अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा की है।
इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस ब्लैड एंड व्हाइट तस्वीर में अनुष्का के बाल हवा में लहरा रहे हैं और वह मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैड एंड व्हाइट हार्ट इमोजी कैप्शन में बनाए हैं। उनकी इस पोस्ट को अब तक 15 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अनुष्का की तारीफ करते हुए कमेंट किया है। मौनी ने लिखा, “बेल्लीसिमा, जिसका मतलब होता है बेहद खूबसूरत।” यह एक इटैलियन शब्द है।

View this post on Instagram

🖤&🤍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह ब्लैक स्विमसूट पहने नजर आ रही थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ‘उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे दया दिखाई और मुझे बताया कि इस दुनिया में अच्छाई है और इसपर विश्वास कराया। मेरे दिल को पर्याप्त खोलकर इसके लिए आगे भी प्रयास करती रहूंगी ताकि इसे आगे बढ़ाया जा सके।’
बता दें कि अगस्त में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साथ में जानकारी दी थी कि वह जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की थी। जिसमें अनुष्का का बेबी बंप नजर आ रहा था। इसके साथ ही दोनों ने कैप्शन में लिखा, ‘और फिर, हम तीन! जनवरी 2021 में आ रहा है।’ सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो