scriptमां बनने के बाद सामने आया Anushka Sharma और Virat Kohli का पहला ऐड, ट्रेवल की यूं प्लानिंग करते दिखे | anushka sharma virat kohli first ad goes viral after becoming a mother | Patrika News

मां बनने के बाद सामने आया Anushka Sharma और Virat Kohli का पहला ऐड, ट्रेवल की यूं प्लानिंग करते दिखे

Published: Jan 31, 2021 06:54:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नया ऐड आया सामने
मां बनने के बाद अनुष्का-विराट का पहला ऐड
दोनों की केमेस्ट्री दिखी शानदार

Anushka Sharma and Virat Kohli

Anushka Sharma and Virat Kohli

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। दोनों को इस दौरान ढेरों बधाईयां मिली और अपने बेबी गर्ल की कोई भी तस्वीर ना क्लिक की जाए उन्होंने इसकी रिक्वेस्ट भी की। पिछले दिनों मां बनने के बाद कुछ ही वक्त बाद जब अनुष्का शर्मा मीडिया के कैमरों में कैद हुई थीं तो उनकी फिटनेस को लेकर खूब तारीफें की जा रही थीं। अनुष्का ने फिलहाल सोशल मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी है। लेकिन अब विराट और अनुष्का का एक नया ऐड सामने आया है। बेटी के जन्म के बाद अनुष्का और विराट को साथ में ये पहला ऐड है जिसमें दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने लायक है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने नए ऐड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। मां बनने के बाद पहली बार अनुष्का को स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी स्पेशल ट्रीट से कम नहीं है। 37 सेकेंड के एक स्टील ब्रांड के ऐड में अनुष्का और विराट की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। विराट कहते हैं कि उन्हें बीच वगैरह पर चिल करते हैं। तो अनुष्का बोलती हैं कुछ एडवेंचर करते हैं। विराट कहते हैं कि थोड़ा फ्लेक्सिबल बनो तो अनुष्का कहती हैं कि ठीक है तुम यही रहो मैं जाती हूं। फिर विराट कहते हैं कि मेरा एडवेंचर मुझे छोड़कर जाएगा तो अनुष्का उनके साथ मिल जुलकर प्लान बनाती हैं।

https://youtu.be/StcOG9vt55k

अनुष्का और विराट के इस ऐड को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस ऐड को अनुष्का की प्रेग्नेंसी के दौरान अगस्त में शूट किया गया था। फिलहाल फैंस अनुष्का और विराट की बेटी की पहली तस्वीर देखने को बेकरार हैं। देखना होगा कि कब दोनों अपनी बेबी गर्ल का दीदार करवाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो