सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में नाम लिए जाने से Arbaaz Khan ने दर्ज किया मुकदमा, कोर्ट ने पोस्ट्स हटाने का दिया निर्देश

By: Neha Gupta
| Published: 29 Sep 2020, 09:01 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में नाम लिए जाने से Arbaaz Khan ने दर्ज किया मुकदमा, कोर्ट ने पोस्ट्स हटाने का दिया निर्देश
Arbaaz Khan Files defamation case

सलमान खान के भाई और एक्टर- प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में अपना नाम घसीटे जाने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का कनेक्शन लगातार जोड़ा जाता रहा है। दिशा सालियान की मौत के कई कारण अभी तक बताए जा चुके हैं। वहीं इस मामले में एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम भी सामने आया था। अब इसपर एक्टर ने एक्शन लिया है। उन्होंने सुशांत और दिशा केस में अपना नाम घसीटे जाने से मानहानि का मुकदमा दर्ज (Arbaaz Legal action) किया है। कुछ फेमस और कॉमन सोशल मीडिया यूजर्स ने अरबाज खान का नाम लेते हुए कई बड़े दावे किए थे। जिसके बाद ऐसे सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स के खिलाफ अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। गौरतलब हो कि सुशांत की मौत के बाद दिशा सालियान केस का कनेक्शन जोड़ सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे सामने आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान को लेकर कई पोस्ट्स किए गए और कुछ वीडियो अपलोड कर उनका नाम सुशांत और दिशा केस में घसीटा गया। ऐसा दावा किया जा रहा था कि सुशांत और दिशा की मौत के पीछे अरबाज खान का हाथ है। एडवोकेट विभोर आनंद (Vibhor Anand) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई बड़े दावे किए हैं। अरबाज ने इन्ही सब चीजों को देखते हुए बॉम्बे सिविल कोर्ट मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद कोर्ट ने विभोर आनंद और साक्षी भंडारी के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया है। उनसे कहा गया है कि तत्काल प्रभाव से अरबाज खान और उनके परिवार को बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाए जाएं।

पोस्ट में कहा गया है कि सुशांत मौत मामले को लेकर अरबाज सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत मे हैं। इस पोस्ट को फेक बताया जा रहा है। कोर्ट ने ऐसे सभी पोस्ट्स को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने का निर्देश दिया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान दोनों ही केस पर सीबीआई जांच कर रही है।

Arbaaz Khan