scriptLalit Modi और Sushmita Sen कर चुके हैं सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस, आपने देखी क्या? | are sushmita sen and lalit modi engaged actress flaunt engagement ring | Patrika News

Lalit Modi और Sushmita Sen कर चुके हैं सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस, आपने देखी क्या?

Published: Jul 15, 2022 10:33:58 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर खबरों की बाढ़ सी आ गई है। दोनों के फैंस के लिए ये बड़ा सरप्राइज था। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी की कई फोटोज बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

are sushmita sen and lalit modi engaged actress flaunt engagement ring

are sushmita sen and lalit modi engaged actress flaunt engagement ring

इस ऐलान के बाद से दोनों की शादी की अटकलें तेज हो रही हैं। इन दोनों की आपने कई तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन क्या आपने फोटो में सुष्मिता के हाथ में रिंग को देखा। नहीं न तो इसे ध्यान से देखिए। फोटो में एक्ट्रेस रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है। आमतौर पर ऐसी रिंग लोगों सगाई के बाद ही पहनते हैं। तो क्या हम ये मान लें कि एक्ट्रेस ने भी लगाई कर ली है। अब ,च्चाई क्या है ये तो सुष्मिता और ललित मोदी ही जानते होंगे।
ललित मोदी द्वारा प्यार के ऐलान के बाद से सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरों से पटा पड़ा है। लोग इनके बारे में अधिक से अधिक जानने को उत्सुक हैं। ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी।
दरअसल ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है. ललित मोदी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेटर हाफ बताया है। इसके बाद माना जा रहा है कि, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से सगाई कर ली है।
sushmita sen and lalit modi
दोनों की तस्वीरें बेहद रोमांटिक हैं और ये बंया कर रही हैं कि दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के ग्लोबल टूर कर अभी लंदन वापस लौटा हूं। मेरी बेटरहाफ (सुष्मिता सेन) का जिक्र किए बिना कैसे हो सकता है- एक नई शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चांद पर हूं।
https://twitter.com/hashtag/maldives?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है।
आपको बता दें कि ललित मोदी की यह दूसरी शादी है। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी। शुरुआत में दोनों के अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। फिल्हाल ललित मोदी और ललित मोदी की अफेयर की खबरों को सुनकर सब चौंक गए हैं। कुछ इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो