scriptअर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नए गाने ‘जी नी करदा’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो | arjun kapoor and rakul preet singh song jee ni karda song release | Patrika News

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नए गाने ‘जी नी करदा’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Published: Apr 26, 2021 09:56:56 am

Submitted by:

Neha Gupta

अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ का दूसरा गाना ‘जी नहीं करदा’ रिलीज हो गया है। फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

arjun_kapoor.png

Screengrab from video uploaded on Arjun Kapoor Instagram

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह का नया गाना ‘जी नहीं करदा’ (Jee Ni Karda) रिलीज हो गया है। दोनों फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ एक दूसरे के साथ नजर आने वाले हैं जिसका दूसरा गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रकुल और अर्जुन एक शादी में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस पंजाबी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ‘जी नहीं करदा’ ने रिलीज होते ही वायरल लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। अर्जुन और रकुल के ठुमके फैंस को बेहद लुभा रहे हैं। रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये गाना छाया हुआ है।

अर्जुन कपूर का गाना फैंस को आया पसंद

अर्जुन कपूर ने गाने के रिलीज की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के दूसरे गाने को शेयर किया है। गाने को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- थोड़ा सा ड्रामा और ढेर सारी मस्ती, आप सभी को इस गाने पर भांगड़ा कराने के लिए आ गए हैं। जी नहीं करदा रिलीज हो गया है। अर्जुन कपूर के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

https://youtu.be/4EpiPIsUFvA

गाने में रकुल और अर्जुन की शानदार केमेस्ट्री

गाने में दिखाया गया है कि अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत किसी पंजाबी शादी के लिए तैयार हो रहे हैं। बारात क समय रकुल डांस करती हैं और अर्जुन उन्हें देखते रह जाते हैं। उसके बाद एक बच्चा अर्जुन के पास आता है और कुछ भांगड़े के स्टेप सिखाता है। उसके बाद दोनों का जबरदस्त डांस देखने लायक है।

https://twitter.com/hashtag/JeeNiKarda?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहला गाना भी हुआ था वायरल

बता दें कि जी नहीं करदा गाने को जस मानक, मानक-ई और निकिती गांधी ने गाया है। वहीं इसका म्यूजिक तनिष्क भागची ने दिया है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘दिल है दीवाना’ रिलीज गया था जिसे भी फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ नेटफ्लिक्स पर 18 मई को रिलीज की जाएगी। फिल्म में अर्जुन और रकुल के अलावा नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और सोनी राजदान भी नजर आएंगे। इस फिल्म से अर्जुन पहली बार डिजिटल पर नजर आएंगे। इसे उनका डिजिटल डेब्यू कहा जा सकता है। वहीं एक विलेन 2 में भी अर्जुन नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो