गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह मारने के जुर्म में अरमान कोहली हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Riya Jain

Publish: Jun, 13 2018 09:42:13 AM (IST)

बॉलीवुड
गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह मारने के जुर्म में अरमान कोहली हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अरमान पर उनकी लिव-इन पार्टनर नीरु रंधावा ने मारपीट का केस दर्ज कराया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें लोनवाला में गिरफ्तार किया।

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली आज गिरफ्तार हो चुके हैं। हाल ही में अरमान पर उनकी लिव-इन पार्टनर नीरु रंधावा ने मारपीट का केस दर्ज कराया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें लोनवाला में गिरफ्तार किया। कल अरमान कोहली को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

armaan kohli and neeru randhawa

दरअसल अरमान कोहली पर आरोप लगा है कि उन्होंने पैसे को लेकर हो रही बहस के बीच उनकी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा के साथ मारपीट की। बात तब बड़ी जब उन्होंने जोर से नीरु को धक्का दिया जिसकी वजह से उनके सिर पर गहरी चोट आ गई। इसके बाद नीरु को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।

armaan kohli and neeru randhawa

 

अरमान कोहली और नीरु का झगड़ा

नीरु ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान पूरा मामला बताया। उन्होंने कहा,' मैं उनकी प्रॉपर्टी को संभालती हूं। उनके गोवा के विला में एक बुंकिग थी। स्टाफ ने पेमेंट लिया था। स्टाफ ने बताया कि उसने 63 हजार ले लिया है। अरमान मेरे पास ही थे। उन्होंने पूछा कि स्टाफ के पास इतने पैसे क्यों छोड़ती हो। तो मैंने कहा कि उन्हें सैलरी भी देनी है और एक दो और पेमेंट करने ही हैं। 30 हजार सैलरी देनी है तो फिर तीस ही तो लेना है। जैसे उनकी आदत है वो थोड़े गुस्से में आ गए। गालियां देने लगे कि तुम काम सही नहीं कर रही हो तुम गोवा वाले विला को बेच दो मुझे टेंशन नहीं लेनी है। मैंने कहा कि मैं बाहर जाकर फोन करती हूं। कमरे से बाहर जा रही थी तो उन्होंने पीछे से टांग मारी। मैं सीढ़ियों पर गिरते-गिरते बची।

armaan kohli and tanisha mukerjee

मैंने उनसे कहा कि मुझे गालियां क्यों दे रहे। मुझे कुछ नहीं मिल रहा है। मैं तुम्हारा ही काम कर रही हूं। एक तो तुम्हें पैसे बनाकर दो और ऊपर से गालियां खाओ, मार खाओ। बोलते-बोलते मैं हॉल तक पहुंची। उसके बाद वो मेरे पीछे आया और मेरे बाल पकड़ लिए। कहने लगा कि क्या बोली तू? और मेरे बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। मेरा सिर फट गया। काफी चोट लगी है। 15 टांके लगे हैं। उनके घर में सीसीटीवी है हर कोने है। अगर हटाया नहीं होगा तो सब रिकॉर्ड होगा।'

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned