script‘नरेंद्र मोदी PM बने तो देश छोड़ दूंगी’ ‘काली’ की डायरेक्टर लीना का ट्वीट हुआ वायरल,भड़के फिल्ममेकर बोले-‘तुम देश के लिए बोझ हो’ | ashok pandit sharing Leena Manimekalai old tweet said that it will not be tolerated anymore | Patrika News

‘नरेंद्र मोदी PM बने तो देश छोड़ दूंगी’ ‘काली’ की डायरेक्टर लीना का ट्वीट हुआ वायरल,भड़के फिल्ममेकर बोले-‘तुम देश के लिए बोझ हो’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2022 10:37:10 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

लीना मणिमेकलाई की फिल्म ‘काली’ के पोस्टर ने देशभर में विवाद खड़ा कर दिया है। इस पोस्टर में देवी काली का रूप लिए एक अभिनेत्री सिगरेट पी रही है। यही नहीं उसके हाथ में LGBT का झंडा भी है। लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। इसके चलते पूरे देशभर में विरोध चल रहा है। डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।

ashok pandit sharing Leena Manimekalai old tweet said that it will not be tolerated anymore

ashok pandit sharing Leena Manimekalai old tweet said that it will not be tolerated anymore

लोग इस आपत्तिजनक पोस्टर को लेकर लगातार लीना मणिमेकलाई पर हमला बोल रहे हैं। इसमें इंडियन फिल्ममेकर अशोक पंडित भी शामिल हैं। अशोक पंडित ने ट्विटर पर लीना के पुराने ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि अब बर्दाश्त नहीं होगा। अशोक पंडित ने लीना का एक ट्वीट शेयर किया है,जिसमें लीना ने कहा है कि राम भगवान नहीं है वो केवल बीजेपी की इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन हैं।
इस ट्वीट को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा लीना मणिमेकलाई, तुम जैसे नफरत फैलाने वाले से और क्या उम्मीद की जा सकती है। जिसे #UrbanNaxals और #Tukdetukdegang द्वारा खिलाया जाता है। हमारे इस नए भारत में हिंदुओं के प्रति आपकी नफरत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब बहुत हो गया है। तुम बेनकाब हो चुकी हो।
https://twitter.com/LeenaManimekali?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा अशोक पंडित ने लीना का एक अन्य ट्वीट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर मोदी पीएम बनते हैं तो मैं अपना राशन कार्ड,पैन कार्ड, नागरिकता सब छोड़ दूंगी। कसम खा रही हूं। इसे शेयर करते हुए मैडम लीना मणिमेकलाई, आपने जो देश को वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। अब आठ साल हो गए हैं, नरेंद्र मोदी को पीएम बने हुए और आपने अब तक अपने बैग पैक नहीं किए और पाकिस्तान या चाइना नहीं गईं। आप इस देश के लिए बोझ हैं।
https://twitter.com/LeenaManimekali?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि पोस्टर में काली के सिगरेट पीने के साथ ही एक हाथ में त्रिशूल, तो एक हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा दिखाई दे रहा है, जिसके लोग देख भड़क गए हैं।

शनिवार यानी 02 जुलाई को इंडियन फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर शेयर किया था। फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ उन्होंने यह जानकारी भी दी थी कि उनके इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लॉन्च किया गया। लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम काली रखा है। फिल्म का पोस्टर देखते ही लोग मां काली को सिगरेट पीता दिखाने पर भड़क गए।
आपको बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है जब हिंदू देवी देवताओं को आपत्तिजनक हाल में दिखाया गया हो। इससे पहले भी कई फिल्मों में इस तरह के दृष्य दिखाए गए हैं। आपको याद हो तो आमिर खान की फिल्म पीके में भगवान शिव का मजाक उड़ाया गया था. इस सीन पर काफी विवाद हुआ था। वहीं हाल में ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन पर भी विवाद हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस ने आरोप लगाया कि इसमें ऐक्टर को मंदिर में जूता पहनकर जाते हुए दिखाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो