scriptAshutosh Rana: किसी किरदार को वास्तव में समझने के लिए आपको पहले खुद को समझना होगा | Patrika News
बॉलीवुड

Ashutosh Rana: किसी किरदार को वास्तव में समझने के लिए आपको पहले खुद को समझना होगा

Ashutosh Rana News: आशुतोष राणा ने कहा… ‘भूमिका की लंबाई के बजाय गहराई की ज्यादा परवाह करता’ हूं

मुंबईMay 14, 2024 / 10:14 pm

Saurabh Mall

Ashutosh Rana

Ashutosh Rana

Ashutosh Rana Upcoming Movie: हाल ही में रिलीज हुई साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘मर्डर इन माहिम’ में अभिनय करने वाले फेमस एक्टर आशुतोष राणा ने कहा कि जब अभिनय की बात आती है तो उन्हें भूमिका की लंबाई की तुलना में कैरेक्टर की गहराई की अधिक परवाह होती है।
इस बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने बताया, ”जब अभिनय की बात आती है तो मैं किसी भूमिका में कितने समय तक पर्दे पर हूं, इसके बजाय मैं कैरेक्टर की अधिक परवाह करता हूं। हाल ही में मैंने जियो सिनेमा के लिए केवल दो सप्ताह के भीतर दो शो किए जिनमें मैंने बहुत अलग-अलग किरदार निभाए हैं। ‘मर्डर इन माहिम’ में मैंने एक शांत लेकिन दृढ़ निश्चयी व्यक्ति का किरदार निभाया है जो चीजों को अपने तरीके से करता है।”
Ashutosh Rana Murder in Mahim
Ashutosh Rana Murder in Mahim

मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं

उन्होंने आगे कहा, ”किसी किरदार को वास्तव में समझने के लिए आपको पहले खुद को समझना होगा। ‘मर्डर इन माहिम’ में मुझे एक नए तरह के इंसान का पता लगाने का मौका मिला। मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता हूं और स्क्रीन पर हर पल किरदार के प्रति सच्चा रहता हूं।”
सीरीज दिल दहला देने वाली हत्या के रहस्य का पता लगाती है, जिसमें पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप पर प्रकाश डाला गया है।

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन Navya Nanda से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस Mrunal Thakur को कर रहा है ये एक्टर डेट
यह मनोरंजक सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और यह ‘टिपिंग प्वाइंट फिल्म’ और’ जिग्स पिक्चर्स’ द्वारा बनाई गई है। इसमें प्रतिभाशाली शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
‘मर्डर इन माहिम’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर आ रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ashutosh Rana: किसी किरदार को वास्तव में समझने के लिए आपको पहले खुद को समझना होगा

ट्रेंडिंग वीडियो