scriptayesha jhulka affair with nana patekar full story | मिथुन से लेकर नाना पाटेकर के साथ लिवइन में रह चुकी है ये हसीन अदाकारा, फिल्में छोड़ अब करती हैं ये काम | Patrika News

मिथुन से लेकर नाना पाटेकर के साथ लिवइन में रह चुकी है ये हसीन अदाकारा, फिल्में छोड़ अब करती हैं ये काम

हसीन अदाकारा आयशा जुल्का आज इंडस्ट्री से गुम जरूर हो गई हैं लेकिन उन्होंने सिनेमा जगत को कई बड़ी फिल्में दी हैं। 2003 में आई फिल्म 'आंच' में भी आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन्स दिए। बताया जाता है कि इन सीन्स के कारण आयशा और नाना करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे।

Published: July 28, 2018 12:50:43 pm

बॅालीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा आयशा जुल्का आज इंडस्ट्री से गुम जरूर हो गई हैं लेकिन उन्होंने सिनेमा जगत को कई बड़ी फिल्में दी हैं। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से खूब नाम कमाया है। बता दें आयशा ने मात्र 11 साल की उम्र में 1983 में आई फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से डेब्यू किया था।

ayesha jhulka affair with nana patekar full story
ayesha jhulka affair with nana patekar full story

डब्बू अंकल के डांसिंग टैलेंट के बाद अब देखें उनका एक्टिंग टैलेंट, किया इस शॅार्ट फिल्म में काम

 

ayesha jhulka affair with <a href=Nana Patekar full story" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/26/ayesha_julka_2_3169350-m.png">

इतना ही नहीं उन्होंने 27 साल के कॅरियर में करीब 52 फिल्में की हैं। लेकिन अगर किसी फिल्म से वह लाइमलाइट में आई तो वो थी आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर'। इस फिल्म में आमिर खान और आयशा की कैमिस्ट्री देखमे लायक थी। इसके अलावा उन्होंने 'बलमा', 'रंग', 'वक्त हमारा है' और 'दलाल' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

आते-जाते लोग टाइगर श्रॅाफ समझ इस शख्स के साथ ले रहे हैं SELFIE! जानें कौन ये...

ayesha jhulka affair with nana patekar full story

अगर आयशा की लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनका नाम बी-टाउन के बड़े एक्टर्स के साथ जोड़ा गया है। जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी की कभी आयशा का नाम स्टार अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जाता था। लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं टिक पाया। इसके अलावा उनका नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया। दोनों ने 1993 में आई फिल्म 'दलाल' में साथ काम किया। फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया। लेकिन फिल्म में बोल्ड सीन देने की वजह से एक्ट्रेस की छवि खराब हो गई और इस फिल्म के बाद से उनका कॅरियर खराब होने लगा। बता दें फिल्म में बोल्ड सीन देने के कारण उन्हें कोर्ट तक जाना पड़ा।

ayesha jhulka affair with nana patekar full story

इसके अलावा साल 2003 में आई फिल्म 'आंच' में भी आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन्स दिए। बताया जाता है कि इन सीन्स के कारण आयशा और नाना करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं। कहा जाता है आयशा जुल्का की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच ब्रेकअप हो गया।

हालांकि आयशा और नाना के बीच भी रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया। साल 2003 में ही नाना से अलग होने के बाद उन्होंने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली। और अब वह बिजनैस में अपने पति का हाथ बटाती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालातJanmashtami 2022: आज दिल्ली-NCR में इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की है एडवायजरीपुजारा और उमेश के बाद अब मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, वारविकशायर के साथ किया करारसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.