मिथुन से लेकर नाना पाटेकर के साथ लिवइन में रह चुकी है ये हसीन अदाकारा, फिल्में छोड़ अब करती हैं ये काम

By: Riya Jain
| Published: 28 Jul 2018, 12:50 PM IST
मिथुन से लेकर नाना पाटेकर के साथ लिवइन में रह चुकी है ये हसीन अदाकारा, फिल्में छोड़ अब करती हैं ये काम
ayesha jhulka affair with nana patekar full story

हसीन अदाकारा आयशा जुल्का आज इंडस्ट्री से गुम जरूर हो गई हैं लेकिन उन्होंने सिनेमा जगत को कई बड़ी फिल्में दी हैं। 2003 में आई फिल्म 'आंच' में भी आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन्स दिए। बताया जाता है कि इन सीन्स के कारण आयशा और नाना करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे।

बॅालीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा आयशा जुल्का आज इंडस्ट्री से गुम जरूर हो गई हैं लेकिन उन्होंने सिनेमा जगत को कई बड़ी फिल्में दी हैं। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से खूब नाम कमाया है। बता दें आयशा ने मात्र 11 साल की उम्र में 1983 में आई फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से डेब्यू किया था।

डब्बू अंकल के डांसिंग टैलेंट के बाद अब देखें उनका एक्टिंग टैलेंट, किया इस शॅार्ट फिल्म में काम

 

ayesha jhulka affair with  <a href=Nana Patekar full story" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/26/ayesha_julka_2_3169350-m.png">

इतना ही नहीं उन्होंने 27 साल के कॅरियर में करीब 52 फिल्में की हैं। लेकिन अगर किसी फिल्म से वह लाइमलाइट में आई तो वो थी आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर'। इस फिल्म में आमिर खान और आयशा की कैमिस्ट्री देखमे लायक थी। इसके अलावा उन्होंने 'बलमा', 'रंग', 'वक्त हमारा है' और 'दलाल' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

आते-जाते लोग टाइगर श्रॅाफ समझ इस शख्स के साथ ले रहे हैं SELFIE! जानें कौन ये...

ayesha jhulka affair with nana patekar full story

अगर आयशा की लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनका नाम बी-टाउन के बड़े एक्टर्स के साथ जोड़ा गया है। जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी की कभी आयशा का नाम स्टार अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जाता था। लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं टिक पाया। इसके अलावा उनका नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया। दोनों ने 1993 में आई फिल्म 'दलाल' में साथ काम किया। फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया। लेकिन फिल्म में बोल्ड सीन देने की वजह से एक्ट्रेस की छवि खराब हो गई और इस फिल्म के बाद से उनका कॅरियर खराब होने लगा। बता दें फिल्म में बोल्ड सीन देने के कारण उन्हें कोर्ट तक जाना पड़ा।

इस दिग्गज अदाकारा की पोती को बॅालीवुड में लॅान्च करेंगे सलमान खान, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

सैफ के बाद अब इमरान हाशमी करने जा रहे वेबसीरीज में काम, शाहरुख और नैटफ्लिक्स करेंगे प्रोड्यूस

ayesha jhulka affair with nana patekar full story

इसके अलावा साल 2003 में आई फिल्म 'आंच' में भी आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन्स दिए। बताया जाता है कि इन सीन्स के कारण आयशा और नाना करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं। कहा जाता है आयशा जुल्का की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच ब्रेकअप हो गया।

हालांकि आयशा और नाना के बीच भी रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया। साल 2003 में ही नाना से अलग होने के बाद उन्होंने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली। और अब वह बिजनैस में अपने पति का हाथ बटाती हैं।

Nana Patekar Nana Patekar controversies
Show More