scriptB’day spl: उड़ ही अफवाहों पर रोक लगाने लिए धनुष की कर दी एश्वर्या से शादी, ऐसे बन गए रजनीकांत के दामाद! | B'day spl: Superstar Dhanush is celebrating his 36th birthday today | Patrika News

B’day spl: उड़ ही अफवाहों पर रोक लगाने लिए धनुष की कर दी एश्वर्या से शादी, ऐसे बन गए रजनीकांत के दामाद!

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2020 10:31:31 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आज धनुष(Superstar Dhanush) अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं
धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत

Dhanush And Aishwarya Rajinikanth Love Story

Dhanush And Aishwarya Rajinikanth Love Storyh love story

नई दिल्ली। बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक धनुष(Dhanush Best Actor) ने एक गाना ऐसा गुनगुनाया कि हर किसी जुंबा पर यह इसके बोल सुने जाने लगे। किसी को पता नही था कि यह गाना उन्हें रातों रात एक स्टार बना देगा। पूरे देश में ‘कोलावरी डी’ (Kolaveri Di)गाने की धुन को आपने सुना ही होगा। स्टार धनुष ने जिस तरह से एक गाने के अंदाज से अपने फैंस का दिल लूटा था उसी खास अंदाज से उन्होने रंजनीकांत की बेटी एश्वर्या का भी दिल लूट लिया था। इनकी(Dhanush And Aishwarya Rajinikanth Love Story) लवस्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। आज धनुष (Dhanush birthday)अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में जानते हैं कि एक साधारण सा दिखने वाला लड़का सुपरस्टार रजनीकांत का दामाद और नेशनल अवॉर्ड विनर(Dhanush National Film Awards Winner) एक्टर कैसे बन गया।

धनुष का असली नाम वेंकेटश प्रभु कस्तूरी राजा है।वह एक (actor, producer, director, writer, lyricist, screenwriter and playback singer) अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ प्रोड्यूसर, सॉन्ग राइटर और प्लेबैक सिंगर भी हैं। अपने खास अभिनय के दम से उन्होंने फिल्म ‘आदुकलम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी प्राप्त किया है।

अफवाह के कारण हुई शादी
धनुष (Dhanush And Aishwarya Rajinikanth)की शादी के बारे में यह बात बहुत की कम लोग जानते होगें कि उनकी शादी किन कारणों से हुई थी। धनुष ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी। एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया था- ‘ जब मैं अपनी फिल्म ‘काढाल कोंडे’ अपने परिवार के साथ देखने पहुंचे थे। उसी दौरान रजनीकांत भी अपने परिवार के साथ उस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाहॉल गए थे। और फिल्म खत्म होने के बाद सिनेमाहॉल के मालिक ने मेरी मुलाकात रजनीकांत की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से कराई थी। लेकिन एक छोटी से मुलाकात में ही एश्वर्या (aishwarya rajinikanth and dhanush love story)का दिल मेरे लिए धक धक करने लगा था। और दूसरे ही दिन ऐश्वर्या ने अपनी तरफ से एक बुके के साथ प्यार भरा मेसेज भेजा, जिसमें लिखा था, ‘गुड वर्क। टच में बने रहें।’

https://twitter.com/hashtag/Dhanush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बस फिर क्या था हम दोनों के बीच मुलाकातों के साथ नजदिकीयां बढ़ने लगीं। हम लोग क दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन हमारे प्यार से खबरों का बाजार गर्म होने लगा। और बातें तेजी से बिजली की तरह फैल गई। जब ये अफवाह मीडिया से घर तक पंहुची तो दोनों परिवार ने इसका पहले काफी विरोध किया। फिर इसके बाद फैल रही अफवाहों का मुंह बंद करने के लिए दोनों परिवारों ने काफी सोचसमझकर शादी का ऐलान कर दिया। धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की वह 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 साल की। उनके दो बच्चे हैं-यात्रा और लिंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो