script

OMG! बाहुबली की देवसेना की बदली काया, BIKINI पहने ये 10 HOT तस्वीरें वायरल

Published: Apr 29, 2018 12:16:02 pm

Submitted by:

Riya Jain

OMG! बाहुबली की देवसेना की बदली काया, BIKINI पहने ये 10 HOT तस्वीरें वायरल

anushka shetty

anushka shetty

फिल्म ‘बाहुबली 2’ को आज 1 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में जहां प्रभास ने बाहुबली के अवतार में झंडे गाड़ दिए थे वहीं देवसेना के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी बॅालीवुड की मशहूर अदाकाराओं में गिनी जाने लगी थी। इतना ही नहीं वह अदाकाराओं में बॅालीवुड के 500 करोड़ वाले कल्ब में शामिल हो गई थी।

anushka shetty

इस फिल्म के बाद से अनुष्का की फैन फॅालोइंग दुगनी हो गई थी। खेर हमने अनुष्का को अक्सर साड़ी या सूट पहने देखा है लेकिन आज हम उनकी वो तस्वीरें देखेंगे जिन्हें देख आप चौक उठेंगे।

जी हां इन दिनों अनुष्का की बिकनी की कुछ तस्वीरें वायल हो रही हैं जिन्हें देख लोग हैरान रह गए हैं।

 

anushka shetty

अनुष्का शेट्टी ने फिल्म ‘बाहुबली 2’ में देवसेना का किरदार निभाया है। ये किरदार बेदह स्ट्रॉन्ग महिला का है। इस में उनकी खूबसूरती के अलावा उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली थी।

 

anushka shetty

हालांकि ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट में देवसेना के किरदार पर उतना फोकस नहीं किया गया था। लेकिन फिर भी उनका किरदार देखने लायक था।

आपको जानकर हैरानी होगी पर देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का ने इन फिल्मों के अलावा कई बोल्ड फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों में वह इंटीमेट सीन भी कर चुकी हैं। कहा जाता है कि वह साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं। वहां पर उनका दर्जा प्रभास से कम नहीं है।

anushka shetty

अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह नागार्जुन और आएशा टाकिया साथ अहम किरदार निभाती नजर आईं थीं। पर अब ‘बाहुबली 2’ के साथ ही अनुष्का इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। इस फिल्म के बाद से अनुष्का को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। लेकिन इस वक्त वह एक अच्छी फिल्म की तलाश में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो