scriptइन 2 बीमारियों से जूझ रही भारती सिंह ने 15 किलो वजन किया कम, खाने से कर रही हैं परहेज | bharti singh loosed weight because of her old disease | Patrika News

इन 2 बीमारियों से जूझ रही भारती सिंह ने 15 किलो वजन किया कम, खाने से कर रही हैं परहेज

Published: Sep 08, 2021 09:40:45 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

भारती सिंह ने अपना वजन 91 किलो से कम करके 76 किलो कर लिया है।

bharti singh loosed weight

bharti singh loosed weight

दिल्ली। छोटे पर्दे की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) जिन्हें उनके मोटापे ने अलग पहचान दिलाई है, लेकिन उसी ओवर वेट से तंग आकर भारती ने अपना वजन घटा लिया है। भारती में ज़बरदस्त बदलाव आया है उन्होंने अपना वजन 15 किलो कम कर लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपना वजन 91 किलो से कम करके 76 किलो कर लिया है। भारती ने कहा कि उन्हें खुद इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि वे अपना वजन इतना कम कर चुकी हैं।

भारती ने इन्टरव्यू के दौरान बताया कि वे दमा और शुगर जैसी दो बीमारियों से जूघ रही थीं, जिससे कहीं चढ़ने-उतरने में सांस फूलती थी, अब उससे राहत मिल गई है। डायबिटीज और अस्थमा में भी काफी आराम है। इसके लिए उन्होंने बताया कि वे इंटरमिटेंट फास्टिंग फॉलो करती हैं। वे शाम सात बजे से दूसरे दिन 12 बजे दोपहर तक कुछ भी नहीं खाती हैं।

यह भी पढ़ें
-

इस एक्टर की वजह से शो में भारती को लगाना पड़ा पोंछा, जानिए क्यों करना पड़ा ये काम

भारती ने बताया कि- ‘दोपहर के जैसे ही 12 बजते हैं मैं खाने पर टूट पड़ती हूं। 30-32 साल तक मेंने जम कर खाया है, लेकिन अब एक साल से खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हूं।’ आपको बतादें भारती का पहले वजन घटाना मकसद नहीं था लेकिन यह तुक्का उनके काम आगया। अब अपने ट्रान्सफॉर्मेशन और मौजूदा स्वरूप से वे काफी खुश हैं। भारती इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘डांस दीवाने 3’ में काम कर रही हैं।

भारती के फैन्स उन्हें मां के रूप में देखना चाहते हैं। इससे संबंधित सवाल पूछने पर भारती ने मजाया जवाब दिया, उन्होंने अपने पेट पर हाथ फेरते हुए कहा कि- ‘बच्चे का तो सभी को इंतजार है लेकिन आप लोग हमें अकेला छोड़िए तब करते हैं।’ भारती की बात से सभी हंसने लगे। आपको बतादें भारती की शादी उनसे 3 साल छोटे हर्ष से साल 2017 में हुई थी। हर्ष और भारती एक दूसरे को 7 साल से जानते थे। दोनों की दोस्ती जल्द ही शादी में बदल गई। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में हुई थी। इस कॉमेडी सर्कस में भारती एक कंटेस्टेंट थीं तो हर्ष इस शो के स्क्रिप्ट राइटर थे।

यह भी पढ़ें
-

Mandakini से लेकर Zeenat Aman तक ये हैं बॉलीवुड की असल बोल्ड बालाएं, किसी ने दिए नहाते हुए सीन्स तो किसी ने पहनी बिकिनी

भारती अपने वजन को लेकर हमेशा मज़ाक करती रहती हैं, इसी बात पर उन्होंने कहा कि ‘मैं सोचती थी कि मोटी हूं, घर वाले कोई मोटा-सा लड़का ढूंढ़ कर शादी करेंगे पर जब हर्ष ने पहली बार ‘आइ लव यू’ लिखा तो मुझे लगा कि यह भी स्क्रिप्ट का ही एक हिस्सा है।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो