scriptBhediya Box Office Collection Day 2: थिएटर्स में भेड़िया का बजा डंका, दूसरे दिन की कमाई उड़ा देगी होश | Bhediya Box Office Collection Day 2 varun dhawan kriti sanon film boom in theaters | Patrika News

Bhediya Box Office Collection Day 2: थिएटर्स में भेड़िया का बजा डंका, दूसरे दिन की कमाई उड़ा देगी होश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2022 11:24:20 am

Submitted by:

Vandana Saini

Bhediya Box Office Collection Day 2: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की रिलीज का आज तीसरा दिन है। फिल्म शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bhediya Box Office Collection Day 2

Bhediya Box Office Collection Day 2

Bhediya Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी एक बार फिर सिनेमाघरों में नजर आ रही है। दोनों साथ में फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फिल्म इसी शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो गरदा उड़ा रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी अच्छी ओपनिंग करते हुए 7 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी, जिसके बाद अब वीकेंड पर फिल्म के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। इतना ही नहीं वीकेंड के पहले दिन यानी शनिवार की कमाई जान आपके होश ही उड़ जाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

वरुण धवन (Varun Dhawan Film) की फिल्म ‘भेड़िया’ को हिंदी भाषा समेत कई भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसमें से फिल्म ने अपनी भाषा में 7.37 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तेलुगू भाषा में फिल्म ने 10 लाख का कलेक्शन किया और तमिल भाषा में 1 लाख तक का कलेक्शन किया। वहीं अब शुरूआती आंकड़ों की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है।

दूसरे दिन भेड़िया ने कमाए इतने करोड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीबन 10 करोड़ तक का जबरदस्त कारोबार कर अपने कलेक्शन में 17.48 करोड़ तक की कमाई समेट ली है, जिसके बाद आज का दिन फिल्म की कमाई के लिए और ज्यादा खास साबित हो सकता है। वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जल्द ही आने वाले दिनों में प्रॉफिट निकाल लेगी।

यह भी पढ़ें

‘गलवान’ विवाद के बीच Akshay Kumar ने 26/11 मुंबई अटैक को लेकर किया ट्वीट

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म को दर्शकों का मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

वहीं अब शनिवार के बाद अब फिल्म मेकर्स से लेकर फिल्म के स्टार कास्ट (varun dhawan kriti sanon film) की नजरें रविवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। अगर तीसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहता है तो ये हॉरर कॉमेडी फिल्म हिट मानी जा सकती है। इस फिल्म में वरुण-कृति के अलावा दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी लीड रोल में हैं।

वर्क फ्रंट की बात

वहीं वरुण धवन और कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इस फिल्म के बाद वरुण धवन ‘बवाल’ (Bawal) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आएंगी। वहीं कृति सेनन भी पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाली हैं। ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें

हिंदी-मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का निधन

https://youtu.be/d_BPlvbw_ok
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो