सिद्धार्थ की इच्छा के बिना नहीं मिलेगा किसी को मनचाहा बेड, क्योंकि बन गए वे इंचार्ज

By: Subodh Tripathi
| Published: 05 Oct 2020, 08:53 AM IST
सिद्धार्थ की इच्छा के बिना नहीं मिलेगा किसी को मनचाहा बेड, क्योंकि बन गए वे इंचार्ज
Bigg Boss 14

सिद्धार्थ की इच्छा के बिना नहीं मिलेगा किसी को मनचाहा बेड, क्योंकि बन गए वह इंचार्ज

बिग बॉस सीजन 14 में सभी कंटेंस्टेंट को इस बार अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई है। जिसमें सिद्धार्थ को बेडरूम इंचार्ज बनाया गया है। ऐसे में उनकी इजाजत के बिना अब किसी को मनचाहा बेड नहीं मिलेगा और ना ही कोई बेडरूम का सामान कहीं दूसरी जगह ले जा सकेगा। ऐसे में सिद्धार्थ को मनाने और खुश रखने के लिए कंटेंस्टेंट में होड़ लगी हुई है।

आपको बता दें कि शो में पहली बार एक्स कंटेंस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ये तीनों दूसरे नए कंटेंस्टेंट पर रूल करते दिखेंगे। क्योंकि बिग बॉस के घर में इन तीनों कंटेंस्टेंट को अलग-अलग डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी दी गई है। जिसमें सिद्धार्थ बेडरूम इंचार्ज बने हैं। बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली और शहजाद देओल, सिद्धार्थ को अपनी चॉइस के बेड के लिए मनाते नजर आते हैं। होता यह है कि जैस्मीन अपनी पसंद का बेड लेने के लिए सिद्धार्थ से बोलती है। "आप सीनियर हैं, आपको फ्रेशर्स को कंफर्टेबल महसूस कराने की जरूरत है" इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, "फ्रेशर्स के कंफर्ट के लिए ही तो हम यहां हैं" इसके बाद जैस्मीन और सिद्धार्थ की मस्ती भी शुरू हो जाती है ।जब बेड के लिए सिद्धार्थ नहीं मानते हैं तो जैस्मिन मजाकिया अंदाज में कहती है, "बोलो तो, मैं वो करने के लिए तैयार हूं" सिद्धार्थ भी टांग खींचने से पीछे नहीं हटते हैं और जैस्मिन की तारीफ करते हुए वे अपने सोफे से जैस्मिन के सोफे पर उनके बगल में बैठ जाते हैं।

सिद्धार्थ को मनाने का क्रम यहीं खत्म नहीं होता है। इसके बाद निक्की तंबोली के बेड की ओर इशारा करते हुए सिद्धार्थ कहते है वह तो डबल बेड है, तो आपको कोई बेड पार्टनर चाहिए होगा। फिर सिद्धार्थ, एजाज , शहजाद और राहुल का नाम लेते हैं। एजाज के नाम पर निक्की तंबोली कहती है वह बहुत खर्राटे लेता है, शहजाद और राहुल को भी मना कर देती हैं। सिद्धार्थ के अलावा शहजाद से भी बेड को लेकर पूछते हैं शहजाद अपनी चॉइस बताते हैं और फिर कहते हैं आपको जो करवाना है मुझे बस एक बार कह दे। इस प्रकार बिग बॉस के घर में अब मौज-मस्ती का दौर शुरू हो गया है।