कॉन्ट्रोवर्सी से सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना नाता, मलाइका अरोड़ा से भी ले लिया था पंगा!

Neha Gupta
| Updated: 22 Nov 2019, 05:03:43 PM (IST)
कॉन्ट्रोवर्सी से सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना नाता, मलाइका अरोड़ा से भी ले लिया था पंगा!

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) में चल रही लड़ाई
  • कॉन्ट्रोवर्सी से सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना नाता
  • मलाइका अरोड़ा के सामने खड़े हो गए थे सिद्धार्थ

नई दिल्ली | सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ रहे हैं। वो आए दिन अपने गुस्से और ऐग्रेशन के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं। आजकल बिग बॉस के घर के अंदर उनके सबसे अच्छे दोस्त बने असीम रियाज़ से ही उनकी बिल्कुल पट नहीं रही है। असीम और सिद्धार्थ में जोरदार टक्कर चल रही है। दोनों एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ की बिग बॉस के घर के अंदर किसी से लड़ाई हुई हो। अक्सर वो अपने गुस्से के कारण किसी ना किसी से लड़ बैठते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर के बाहर किन कॉन्ट्रोवर्सीज़ में फंसे हैं।

टीवी एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 22 जुलाई 2018 को तेज स्पीड में कार चलाने की वजह से अरेस्ट भी हो चुके हैं। खबर थी कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी कार पर से कंट्रोल खो दिया था और उनकी कार तीन कारों से जा भिड़ी थी। सिद्धार्थ ने रश ड्राइविंग के चलते तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ के साथ बालिका वधू में काम करने वाली एक्ट्रेस शीतल ने बताया था कि वो डबल मीनिंग और वल्गर जोक्स पास किया करते थे। शीतल ने कहा था कि सिद्धार्थ ऐसे कमेंट पास करते थे जिसे वो बता भी नहीं सकती। जिसके बाद सीरियल के सेट पर खूब हंगामा मचा था।

सिद्धार्थ को उनके को स्टार कुणाल वर्मा साइको तक बोल चुके हैं। उन्होंने सिद्धार्थ पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। साल 2014 सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकडे गए थे। खबर ये भी आई थी कि सिद्धार्थ अपने सीरियल का गुस्सैल रोल करने के लिए ड्रग्स का सहारा लेते थे। इसके अलावा सीरियल दिल से दिल तक में उनके साथ काम करने वाली रश्मि देसाई की भी उनसे लडाई हो चुकी है। रश्मि ने सिद्धार्थ पर उन्हें शो से बाहर निकलवाने का आरोप भी लगाया था। सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने के बाद से उनके अफेयर के चर्चे भी खूब हुए। एक इवेंट के दौरान सिद्धार्थ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के सामने अचानक आ गए थे जिसकी वजह से उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला को साइड करना पड़ गया था। यानी सिद्धार्थ शुक्ला को कॉन्ट्रोवर्शियल किंग कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

Show More