scriptBigg Boss 15: फिनाले एपिसोड में चार चांद लगाएंगे ये सितारे, रुबीना दिलैक से लेकर राखी सांवत तक होगी शामिल | Bigg Boss 15: These stars will shine in the finale episode | Patrika News

Bigg Boss 15: फिनाले एपिसोड में चार चांद लगाएंगे ये सितारे, रुबीना दिलैक से लेकर राखी सांवत तक होगी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2022 11:16:58 am

Submitted by:

Manisha Verma

Bigg Boss 15: टेलीविज़न का पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 15 को अगली कुछ घंटों में शो को बिग बॉस सीज़न 15 का विनर मिल जाएगा। फिनाले एपिसोड में चार चांद लगाएंगे ये सितारे, रुबीना दिलैक से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक बिखेरेंगी अपने जलवे। चलिए जानते हैं कि Bigg Boss 15 के फिनाले एपिसोड में कौन- कौन आएंगे।
 

rubina.jpg
टेलीविज़न का पोपुलर विवादित शो बिग बॉस अक्सर सुर्ख़ीयों में रहता हैं। बिग बॉस की पूरा शो ही कंट्रोवर्सी से भरी होती हैं। कंटेस्टेंट्स से लेकर विनर के नाम तक यह शो चर्चा का विषय बना रहता हैं। लेकिन आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का विजेता अगले कुछ घंटों में पता चल जाएगा। बिग बॉस 15 टेलीविज़न पर काफ़ी सुपरहिट रहा फ़ैन्स जल्दी विनर को देखना चाहते हैं।
आपको बता दें कि big boss 15 का आज ग्रैंड फिनाले हैं। फिनाले एपिसोड में कई सेलेब्स चार चाँद लगा नहीं आएंगे। इस शो के फिनाले को ग्रैंड और धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स दी कड़ी मेहनत की हैं। यही वजह है कि आज और कल के एपिसोड में कई जाने माने सितारे नज़र आने वाले हैं।
rubina_dilaik.jpg
कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि पहले सीज़न के विजेता बिग बॉस सीज़न 15 में आये हैं। वही हाल ही में शूट हुए शो के फिनाले एपिसोड के दौरान टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे मशहूर कलाकार शो की सेट पर नज़र आई हैं। इन कलाकारों को बिग बॉस के घर के बाहर कैमरे में क़ैद किया गया हैं।
इसके अलावा शो के ग्रैंड फिनाले में ड्रामा क्यून राखी सावंत और उसके पति रितेश भी नज़र आने वाले हैं। हाल ही में शुरू से बाहर हुई राखी ने इस बात का ख़ुलासा भी किया था कि ग्रैंड फिनाले में अपने पति रितेश के साथ परफॉर्मेंस करेंगी। इन्हें भी पिता उसके घर के बाहर देखो गया हैं।
बिग बॉस 15 सीज़न में पहले की तरह हर सीज़न के विनर नहीं आएंगे। बिग बॉस सीज़न 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में उनकी कमी पूरी करने शहनाज़ गिल बिग बॉस सीज़न 15 में आएंगी।
यह भी पढ़े- नोरा फतेही अपने कपड़ों को लेकर हुई थी ऊप्स मोमेंट का शिकार

rakhi.jpg
बिग बॉस सीज़न 15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को आयोजित की जाएगा। वहीं इस सीज़न के फाइनलिस्ट की बात करें तो इस सीज़न में 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में हैं। शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, प्रतीक सहज पाल, और तेजस्वी प्रकाश ट्रॉफ़ी हासिल करने की दौड़ में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो