scriptजब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब | Birthday special: unknown facts about actress Zeenat Aman | Patrika News
बॉलीवुड

जब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान, अभिषेक बच्चन के बचपन का क्रश थीं।

मुंबईNov 20, 2018 / 01:57 pm

Mahendra Yadav

Zeenat Aman

Zeenat Aman

अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जीनत के बारे में कई अनसुनी बातें ऐसी हैं जो कि कम लोग जानते हैं। अभिषेक बच्चन भी जीनत अमान को अपना दिल दे बैठे थे। आइए जानते हैं उनसे जुड़े इस अनसुने किस्से के बारे में।
अभिषेक के बचपन का क्रश थीं जीनत:
अभिषेक बच्चन का पहला प्यार ऐश्वर्या नहीं बल्कि कोई और थी। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान, अभिषेक बच्चन के बचपन का क्रश थीं। अभिषेक बच्चन जब 5 साल के थे तो उन्होंने जीनत से शादी करने की जिद की। जीनत अमान ही अभिषेक की पहली पसंद थी।

 

जब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब

करने लगे थे शादी की जिद:
जीनत ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘महान’ में अमिताभ और जीनत लीड रेल में थे। फिल्म की शूटिंग काठमांडू में चल रही थी। उस वक्त अभिषेक बच्चन 5 साल के थे। वे भी अपने पिता अमिताभ के साथ काठमांडू गए थे। वहां अभिषेक को जीनत अमान के करीब रहने और बात करने का मौका मिला। वह अक्सर सेट पर ही जीनत अमान के साथ खेला करते थे। इस दौरान अभिषेक के मासूम दिल में जीनत के लिए प्यार के अरमान जग गए। अभिषेक उनसे शादी की जिद करने लगे।

जब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब

जब जीनत से पूछा यह सवाल:
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बार अमिताभ बच्चन और जीनत अमान एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस शूटिंग पर अभिषेक भी उनके साथ गए थे। एक दिन जीनत डिनर करने के बाद अपने रूम में सोने जा रही थीं तो अभिषेक उनके पास गए और कहा ‘आप किसके साथ सोने जा रही हैं’। इस पर जीनत अमान ने हंसते हुए उन्हें जवाब दिया ‘अकेले’। तब अभिषेक ने दोबारा पूछा ‘क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं’ तो जीनत ने उन्हें समझाते हुए कहा, ‘थोड़े बड़े हो जाओ फिर’।

Home / Entertainment / Bollywood / जब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो