script20 करोड़ का अपार्टमेंट, 35 करोड़ फीस, 85 लाख की गाड़ी और…कुछ ऐसे ठाट-बाट हैं वरुण धवन के! | Birthday Special: Varun Dhawan Property Lifestyle Cars Salary Houses | Patrika News

20 करोड़ का अपार्टमेंट, 35 करोड़ फीस, 85 लाख की गाड़ी और…कुछ ऐसे ठाट-बाट हैं वरुण धवन के!

locationमुंबईPublished: Apr 24, 2019 11:30:00 am

Submitted by:

Riya Jain

केवल छह साल के फिल्मी कॅरियर में Varun Dhawan अरबों रुपए के मालिक बन गए हैं।

Birthday Special: Varun Dhawan Property Lifestyle Cars Salary Houses

Birthday Special: Varun Dhawan Property Lifestyle Cars Salary Houses

बॅालीवुड इंडस्ट्री के हिट स्टार Varun Dhawan देश के टॅाप स्टार्स में से एक हैं। Karan Johar की फिल्म ‘Student Of the Year 2’(2012) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले वरुण आज अपना 32वां Birthday Celebrate कर रहे हैं। वरुण को आए अभी इंडस्ट्री में कुछ ही साल हुए हैं और उन्होंने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

birthday-special-varun-dhawan-lifestyle-cars-salary-houses

एक्टर ने अबतक ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बदलापुर’ जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। एक के बाद एक हिट फिल्म देने के कारण वरुण धवन की सलाना फीस भी बहुत ज्यादा है। केवल छह साल के फिल्मी कॅरियर में वह अरबों रुपए के मालिक बन गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन की कुल संपत्ति की कीमत 120 करोड़ यानि 1 अरब से ज्यादा है। जी हां, वरुण सलाना इनकम तकरीबन 35 करोड़ रुपए लेते हैं। पिछले साल ही वरुण धवन ने एक आलीशान अपॉर्टमेंट भी खरीदा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वरुण के घर की कीमत 20 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है।

 

birthday-special-varun-dhawan-lifestyle

इसके अलावा वरुण धवन के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। इस लिस्ट में Audi Q7 भी शामिल है, जिसकी कीमत 85 लाख रुपए है।

 

birthday-special-varun-dhawan

अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Street Dancer’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी के साथ हाल में उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई है। हालांकि यह मूवी बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों फैशन डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। खबरें हैं की दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो