scriptटाइगर श्रॉफ एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस,10 साल के फिल्मी करियर में इतने करोड़ के हैं मालिक | birthday tiger shroff net worth 104 crore income property upcoming movies heropanti 2 ganapath and more | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस,10 साल के फिल्मी करियर में इतने करोड़ के हैं मालिक

Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ आज अपना 33वां बर्थडे (Tiger Shroff Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट और जबरदस्त एक्टिंग के चलते इनके लाखों चाहने वाले हैं।

Mar 02, 2023 / 09:51 am

Shweta Bajpai

birthday tiger shroff

birthday tiger shroff

Tiger Shroff Birthday: बॅालीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के स्टारडम से हटकर खुद के लिए फिल्म इंडस्ट्री में पहचान कायम की है। इनकी सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट और जबरदस्त एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। इनके डांस के चर्चे भी खूब दूर हैं। आज एक्टर अपना 33वां बर्थडे (Tiger Shroff Birthday) मना रहे हैं। 2 मार्च 1990 को हेमंत श्रॉफ का जन्म हुआ था। पिता जैकी हमेशा से ही हेमंत को टाइगर बुलाते थे, जिसके चलते हिंदी सिनेमा में एंट्री के लिए उन्होंने टाइगर मान को चुना। इतनी कम उम्र में एक्टर ने इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है। आज वह करोड़ों के मालिक हैं।
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महज 33 साल की उम्र में ही टाइगर श्रॉफ ने 104 करोड़ की नेट वर्थ बना ली है। फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ कई ब्रैंड्स के ब्रैंड एंबेसडर हैं।

एक्टर एक फिल्म के लिए अच्छे खासे पैसे चार्ज करते हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी हर एक फिल्म के लिए 12-13 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। साल 2019 में आई फिल्म वॉर उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड फिल्मों के वो होली सीन्स जिन्हें लोग आज तक नहीं भूले

https://twitter.com/hashtag/TigerShroff?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
31 करोड़ के घर के मालिक-

उम्र में टाइगर भले ही छोटे हों, लेकिन ये बड़े बड़े शौक रखते हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने और परिवार के लिए खार में नया 8BHK घर खरीदा है। इस आलीशान घर में ओपन-एयर जिम, डांस स्टूडियो, आर्टिफीशियल रॉक क्लाइम्बिंग और बहुत कुछ होने के साथ-साथ सी व्यू भी है। ये दिखने में काफी सुंदर है। वहीं एक रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि टाइगर श्रॉफ ने खार में एक ही बिल्डिंग में तीन प्रॉपर्टी में निवेश किया है, जिसके लिए एक्टर ने 31.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।
https://twitter.com/hashtag/HappyBirthdayTigerShroff?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार के शौकीन हैं एक्टर-

टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह टाइगर श्रॉफ भी लग्जरी गाड़ियों के शौकिन हैं। टाइगर के पास एक करोड़ रुपए की कीमत वाली बीएमडब्लू M5 है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा जैसी कारों के मालिक भी हैं। टाइगर के पास मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार है जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है।
https://twitter.com/iTIGERSHROFF?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ ने 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में एंट्री ली। उन्हें डांस का शौक है तो फिटनेस फ्रीक भी हैं। फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर और उनकी जोड़ी काफी हिट रही।

इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट्ट’, ‘बागी 3’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘वॉर’ आई। ‘वॉर’ तो उनके अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म है। उनकी फिल्म ‘गणपत’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / टाइगर श्रॉफ एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस,10 साल के फिल्मी करियर में इतने करोड़ के हैं मालिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो