scriptAamir Khan के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत, नियमों के उल्लंघन का लगा है आरोप | BJP MLA lodges complaint against actor Aamir Khan | Patrika News

Aamir Khan के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत, नियमों के उल्लंघन का लगा है आरोप

Published: Nov 02, 2020 11:22:06 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिल्म लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha ) की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे आमिर खान ( Aamir Khan ) पर कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ने का आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

laal_thumb.jpg

नई दिल्ली। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Laal Singh Chaddha ) की शूटिंग के लिए गाजियाबाद पहुंचे अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता पर कोरोनावायरस के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। जी हां, बीजेपी विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज करा दी है। जिसके बाद से शूटिंग को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें

अभिनेत्री Amrita Rao ने दिया बेटे को जन्म, चार साल बाद बनी हैं मां

aamir_1.jpg
विधायक के आरोप

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में आमिर खान के आने की खबर आग की तरह फैल गई थी। फैंस उनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दिए। यही नहीं आमिर खान को देखने के लिए भारी संख्या में लोग शूट लोकेशन पर पहुंच गए। आमिर भी अपना बढ़पन दिखाते हुए उन लोगों से मिलने से पहुंच गए, लेकिन मुलाकात के दौरान वह अपना मास्क पहनना भूल गए। यह देख विधायक बुरी तरह से भड़क गए और अभिनेता पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा दिया। खबरों की मानें तो अभी तक आमिर खाने को लेकर किसी तरह से की कार्रवाही शुरू नहीं हुई है।

https://twitter.com/aamir_khan?ref_src=twsrc%5Etfw

तुर्की जाने पर हुआ था विवाद

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले आमिर खान तुर्की भी गए थे। जहां तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात कर अभिनेता को बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ था। सोशल मीडिया पर नेता और आम जनता एंटी-नेशनल बताने लगे थे। उनकी यह तस्वीरें खुद राष्ट्रपति की पत्नी अमीन अर्दोआन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थीं। जिन्हें देख लोग काफी भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें

‘दिल तो पागल है’ के 23 साल पूरे होने पर इमोशनल हुईं Karishma-Madhuri, शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें

kareena_1.jpg

शूटिंग के दौरान लगी थी चोट


फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान चोटिल भी हो गए थे। शूट के दौरान अचानक से आमिर गिर गए थे। जिसकी वजह से उनकी पसलियों में चोट लग गई थी। बताया जा रहा था फिल्म की शूटिंग ना रोके इसलिए वह पेन किलर लेकर शूट करते रहे। बता दें हाल ही में इसी फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) भी मुंबई से दिल्ली आई थीं। इस दौरान उन्हें पटौदी प्लेस में पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग स्पॉट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो