script‘दिल तो पागल है’ के 23 साल पूरे होने पर इमोशनल हुईं Karishma-Madhuri, शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें | Karishma Kapoor Madhuri Dixit Celebrating 23 Years Of Dil To Pagal Hai | Patrika News

‘दिल तो पागल है’ के 23 साल पूरे होने पर इमोशनल हुईं Karishma-Madhuri, शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें

Published: Nov 02, 2020 09:50:52 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

निर्देशक यशराज चोपड़ा ( Yashraj Chopra ) की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ ( Dil To Pagal Hai ) को पूरे 23 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) और करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) ने अपने-अपने अंदाज में फिल्म के 23 साल पूरे होने की खुशी मनाई। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडस पर फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Karishma Kapoor Madhuri Dixit Celebrating 23 Years Of Dil To Pagal Hai

Karishma Kapoor Madhuri Dixit Celebrating 23 Years Of Dil To Pagal Hai

नई दिल्ली। बॉलीवुड में लव-स्टोरीज पर तो कई फिल्में बनी हैं और काफी लंबे समय से बनती आ रही हैं। बेशक आज कई नए ढंग से बड़े पर्दे पर प्यार की कहानियों को दिखाया जाता है, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि 80 और 90 के दशक में बनी रोमांटिक फिल्मों का जादू आज भी कायम हैं। रोमांस के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान इस मामले में काफी लकी साबित हुए हैं। उनके नाम ऐसी कई सुपरडुपर फिल्में हैं जिन्हें आज भी दर्शक देखना पसंद करते हुए और उनके डायलॉग्स उनकी जुंबा से सुनाई देते हैं। हाल ही में फिल्म ‘दिल तो पागल है’ ( Dil To Pagal Hai ) को पूरे 23 साल हो गए। इस खुशी के मौके पर फिल्म की दो मशहूर ने अभिनेत्रियों ने इमोशनल पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने फिल्म के दौरान बिताए कुछ पलों को फैंस संग शेयर किया।

Dil To Pagal Hai

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म की स्टार कास्ट संग कई तस्वीर शेयरें की है। पहली तस्वीर में शाहरुख, माधुरी और करिश्मा तीनों साथ में तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में साथ में एक-दूसरे को गले लगते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान माधुरी हाथों में फूल लिए खड़ी हैं और करिश्मा के हाथ में बैग की बेल्ट नज़र आ रही है। वहीं दोनों हसिनाओं के बीच खड़े शाहरुख कैमरे के सामने स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में अभिनेता अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं। जिसमें अक्षय संग करिश्मा और शाहरुख संग माधुरी खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों पर सेलिब्रेटिंग 23 ईयर्स लिखा हुआ है।

Dil To Pagal Hai

अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है कि “#DilTohPagalHai उनके दिल के सबसे करीब है। इस फिल्म में उनके किरदार में डांस और दोस्ती के लिए जुनून दिखाया है। उन्होंने यह भी बताया कि शॉट खत्म होते ही निर्देशक यशराज हर सीन को काफी पर्सनली समझाया करते थे। यह एक अद्भुत सीखने का अनुभव था और @iamsrk @therealkarismakapoor & @akshaykumar के साथ काम करना हमेशा यादगार रहा। # 23YearsOfDTPH”

यह भी पढ़ें

शूटिंग के दौरान Salman Khan को मिली थी डॉगी की मौत की खबर, फार्महाउस पर दफनाकर करने लगे थे काम

karisma_1.png

वहीं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग चक धूम धूम का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा लिखती हैं कि चक धूम धूम दिल को पागल कर देनी वाली 23 साल की अद्भुत पल और ऐसी यादें जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इस पोस्ट में उन्होंने अभिनेता शाहरुख, माधुरी और अक्षय को भी टैग किया है। आपको बता दें यह गाना करिश्मा कपूर ही फिल्माया गया था। जिसमें उनका चुलबुलापन सभी दर्शकों का काफी पसंद आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो