अभिनेत्री Amrita Rao ने दिया बेटे को जन्म, चार साल बाद बनी हैं मां

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Nov 2020, 08:53 AM IST
अभिनेत्री Amrita Rao ने दिया बेटे को जन्म, चार साल बाद बनी हैं मां
Actress Amrita Rao Gives Birth To A Son

एक्ट्रेस अमृता राव ( Amrita Rao ) ने बीते रविवार एक बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अमृता ने 9वें महीने में अपने फैंस को मां बनने की गुड न्यूज़ सुनाई थी। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं और काफी नर्वस भी हैं। म

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी सादगी के लिए मशहूर अभिनेत्री अमृता राव ( Amrita Rao ) बीते दिन यानी कि रविवार को मां बन गई हैं। उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। जानकारी के अनुसार मां और बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं। माता-पिता बने अनमोल ( Amrita Rao Husband Anmol ) और अमृता बेहद ही खुश हैं। बता दें कुछ पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब अमृता से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पूछा था तो उन्होंने बताया था कि वह इस बात से काफी नर्वस हैं। वह अपने मदरहुड पीरियल लेकर काफी घबराईं हुई थीं।

यह भी पढ़ें- महिलाओं के लिए Mukesh Khanna ने दिया विवादित बयान, कहा-'औरतों के बाहर काम करने से हुआ #Metoo का जन्म'

amrita_1.png

अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर नौंवे महीने में अपने फैंस संग शेयर की थी। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कहा था कि आप लोगों के लिए यह 10वां महीना होगा लेकिन उनके लिए यह नौवां महीना है। इसी के साथ उन्होंने सरप्राइज देते हुए बताया कि उन्हें 9वां महीना चल रहा है। जिसे लेकर वह काफी उत्सुक हैं। उन्होंने मां बनने की खबर देर से बताने के लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी। अमृता ने पोस्ट में यह भी बताया था कि उनके लिए और उनके पति के लिए यह बेहद ही खास जर्नी है। सब इसी तरह से अपनी दुआएं देते रहें।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही कर्मचारी लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 2 साल से सैलरी ना देने की कही बात

anmol_1.png

अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो उन्होंने 2016 में गुपचुप तरीके से RJ अनमोल से शादी कर ली थी। बताया जाता है कि उनकी शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। अमृता राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने इश्क- विश्क और विवाह जैसी सुपरहिट फिल्मों से इंडस्ट्री में नाम बनाया था। वहीं काफी सालों बाद वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग बाल ठाकरे में दिखाई दीं। जहां एक बार अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।