महिलाओं के लिए अभिनेता Mukesh Khanna ने दिया विवादित बयान, कहा-'औरतों के बाहर काम करने से हुआ #Metoo का जन्म'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Oct 2020, 12:26 PM IST
महिलाओं के लिए अभिनेता Mukesh Khanna ने दिया विवादित बयान, कहा-'औरतों के बाहर काम करने से हुआ #Metoo का जन्म'
Actor Mukesh Khanna Gave Disputed Statement On Working Outside Women

अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। अभिनेता का कहना है कि महिलाओं के बाहर काम करने से #Metoo का जन्म हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि इसकी वजह से बच्चे भी काफी सफर करते हैं।

नई दिल्ली। भारत में पहले ही महिलाओं की सुरक्षा सबसे बड़ा चिंता का विषय बन चुका है। आए दिन महिलाओं के साथ हैवानियत देखने को मिल रही है। जिसे देखकर वैसे ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसे में कुछ चुनिंदा राजनेताओं के बयान महिलाओं के ही चरित्र पर अकुंश लगाते हुए दिखाई देते थे और अब इन ऊटपटांग बयान देने की लिस्ट में अभिनेता मुकेश खन्ना ( Mukesh Khanna ) का नाम भी शामिल हो चुका है। काफी समय से वह विवादित बयानों के चलते खूब सुर्खियों बंटोरते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Kareena Kapoor Khan का खास ख्याल रख रही हैं मां बबीता कपूर, सिर की मालिश करते हुए वायरल हुई फोटो

Mukesh Khanna

पहले वह कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) को वाहियात बोलते हुए नज़र आए थे। वहीं अब उन्होंने #Metoo को लेकर महिलाओं पर विवादित टिप्पणी कर दी है। जिसके बाद से हर जगह उनके इस बयान की चर्चा हो रही है। मुकेश खन्ना का कहना है कि मीटू मुद्दे के जन्म होने के पीछे महिलाओं का बाहर जाकर काम करना बताया है।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shweta Tiwari पर उनके ही कर्मचारी लगाया धोखाधड़ी का आरोप, 2 साल से सैलरी ना देने की कही बात

mukesh_new_2.jpg

एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि मीटू जैसे मुद्दों का जन्म तब से हुआ है। जब से महिलाओं ने पुरुषों के साथ बराबरी और कंधे से कंधा मिलाकर चलने की ठानी है। उन्होंने यह भी कहा कि भगवान ने महिलाओं की रचना मर्दों की रचना से बिल्कुल अलग बनाई है। महिलाओं का काम घर संभालना होता है। उन्होंने बातों ही बातों में तंज कसते हुए कहा कि वह याद बाद अक्सर भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि यह सारी समस्या तब से शुरू हुई है।

Mukesh Khanna

महिलाओं की खमियां गिनवाते हुए मुकेश खन्ना थके नहीं। उन्होंने कहा कि जब औरते काम के लिए बाहर निकलती हैं तो इसका सबसे ज्यादा बुरा असर बच्चों पर पड़ता है। उनका कहना है कि मां के काम करने से बच्चा सबसे ज्यादा सफर करता है। बच्चा छोटी सी ही उम्र में घर की नौकरानी के साथ रहने के लिए मजबूर हो जाते हैं और आया संग बैठकर कभी सास भी कभी बहू जैसे सीरियल देखते हैं। उनके इस बयान के बाद से सोशल मीडिया खूब ट्रोल हो रहे हैं।