script‘ब्लडी डैडी’ के लिए शाहिद कपूर ने वसूली मोटी रकम! ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने बताया | Bloody Daddy star cast fees Shahid Kapoor charged 40 crore for ali abbas zafar action thriller film | Patrika News

‘ब्लडी डैडी’ के लिए शाहिद कपूर ने वसूली मोटी रकम! ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने बताया

locationमुंबईPublished: May 25, 2023 12:19:01 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Shahid Kapoor Fees for Bloody Daddy : शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे। जहां उन्होंने फिल्म से जुड़े कई सारे सवाल के जवाब दिए। इसी बीच एक्टर ने इस फिल्म के लिए ली गई अपनी फीस पर बात की।

bloody_daddy_star_cast_fees_shahid_kapoor_charged_40_crore_for_ali_abbas_zafar_action_thriller_film.png
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ (Bloody Daddy) का ट्रेलर बीते दिनों बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। खून खराबा से भरपूर एक्शन थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता मीडिया से रूबरू हुए। जहां उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी शामिल हुए। इस मौके पर शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए फीस के तौर पर ली गई रकम के बारे में भी खुलासा किया।
https://twitter.com/hashtag/BloodyDaddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, जब से शाहिद कपूर की वेब सीरीज ‘फर्जी’ ने जबरदस्त सफलता हासिल की है, उसके बाद से ही चर्चा है कि एक्टर ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। खबर है कि शाहिद फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के लिए 40 करोड़ रुपए की फीस चार्ज कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब एक्टर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए मजेदार जवाब दिया।
फीस के बारे में पूछने पर शाहिद कपूर पहले तो चौंक गए। फिर, मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि अरे यार मुझे इतनी फीस दे दो। उन्होंने कहा कि अगर आप भी मुझे इतनी फीस देंगे तो मैं आपकी भी फिल्में करूंगा। इसी पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी मजाक में कहा कि आपने कम बोला।
यह भी पढ़े – ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से रणवीर-आलिया का फर्स्ट लुक आउट, करण जौहर ने दिया खास सरप्राइज

https://twitter.com/hashtag/BloodyDaddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद शाहिद कपूर से फिल्म के बजट पर सवाल किया गया जिसपर एक बार फिर एक्टर मजेदार जवाब देते नजर आए। शाहिद से पूछा गया कि क्या ओटीटी डील के लिए मेकर्स ने बजट बढ़ाया है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, ‘नहीं सर, हमने सबको भाड़े में लेकर जियो को फ्री में दे दिया पिक्चर।’ इसके आगे उन्होंने कहा, अच्छा देखो यहां पर तीन लोग बैठे हैं। क्या हम दुखी लग रहे हैं? बताइए हमें जरा। मैथमेटिक्स में मत घुसो।’
बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म को 9 जून 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। जहां आप इसे फ्री में देख सकेंगे। फिल्म में आपको खूब सारा एक्शन और खून खराबा देखने को मिलेगा। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा, संजय कपूर, डायना पेंटी, रॉनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो