scriptअभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में हुए भर्ती | Bollywood actor dilip kumar admitted to hinduja hospital | Patrika News

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में हुए भर्ती

Published: Jun 30, 2021 06:22:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है।

Dilip Kumar

Dilip Kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक माने जाने वाले अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इनकी कल मंगलवार के दिन अचानक तबीयत खराब हो जाने ते चलते एक बार फिर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। एक्टर को सांस लेने में तकलीफ (Dilip Kumar Health) हो रही थी जिसके चलते परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1401889531847135233?ref_src=twsrc%5Etfw

मिली जानकारी के अनुसार 98 वर्षीय अभिनेता को कल सांस सेलेमें काफी तकलाफ हो रही थी सथ ही उनके फेफड़ें में फैल रहे संक्रमण के कारण वे भर्ती किए गए है। इससे पहले वे 10 दिन पहले भी भर्ती हुए थे। अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है। लेकिन उनकी उम्र के साथ बिगड़ती तबीयत को देखते हे परिवार के लोग की खतरा नही लेना चाह रहे थे। इसलिए परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया।

बता दें कि इससे पहले दिलीप कुमार 6 जून को अस्पताल में भर्ती करा गए थे। उस वक्त भी उन्हें सांस लेने में पेरशानी हो रही थी। तबीयत ठीक होने के बाद एक्टर को 11 जून को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए उनके ट्विटर एकाउंट से ट्वीट भी किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो