scriptदिहाड़ी मजदूरों के बाद 50 महिला वर्कर्स की मदद करेंगे सलमान खान,एक फोन पर भिजवाया सामान | Bollywood Actor Salman Khan Will Help Women Workers | Patrika News

दिहाड़ी मजदूरों के बाद 50 महिला वर्कर्स की मदद करेंगे सलमान खान,एक फोन पर भिजवाया सामान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2020 10:15:16 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

50 महिला वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान ( Salman Khan )
एक फोन पर सन सिटी में रहने वाली महिलाओं के लिए भेजा सामान

सलमान खान करेंगे महिला वर्कर्स की मदद

सलमान खान करेंगे महिला वर्कर्स की मदद

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से देश में हालत बेहद ही खराब होते जा रहे हैं। लॉकडाउन को भी 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। सभी लोग अपने घरों में रहकर ही कोरोनावायरस से खुद को सुरक्षित रख रहे हैं। ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास खाने को खाना नहीं है। ना ही रहने को घर है। ऐसे में बॉलीवुड़ सेलेब्स आगे आकर खूब मदद कर रहे है। अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) एक फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ समय पहले उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाना भिजवाया था। जिसकी तस्वीरों ने लोगों का दिल लूट लिया था। अब महिलाओं की मदद करने के लिए भी सलमान आगे आए हैं।

View this post on Instagram

Work in progress…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, जानकारी के अनुसार मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए फोन आया था। उनकी पूरी टीम ने जांच पड़ताल कर वहां पर रह रहे लोगों के लिए खाना का सभी सामान उन तक भिजवाया। सन सिटी में रहने वाली 50 वर्कर्स का भी अब सलमान खान खर्च उठाएंगे। सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ( Jordy Patel ) ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

बता दें सलमान 4 करोड़ 80 लाख रूपये देकर मजदूरों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने कुछ समय पहले 16 हज़ार मजदूरों के अकाउंट में 3 हज़ार रुपये भेजकर उनकी मदद की थी। आकड़ों के हिसाब से कुल मिलाकर 19 हजार मजदूर हैं। जिनमें से 3 हजार मजदूरों को यशराज फिल्म्स ने 5 हज़ार रुपये भेजे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो