scriptसलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के इन सितारों को मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकी | Bollywood Actors who got death threats | Patrika News

सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के इन सितारों को मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकी

Published: Aug 20, 2021 11:02:39 am

Submitted by:

Shalu Saini

बॉलीवुड सेलेब्स जितने फैंस के बीच अपनी एक्टिंग और स्टारडम को लेकर फेमस होते है, वहीं कुछ लोग है जो इन्हें जान से मारने की धमकी तक दे देते है, ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं

actors-death-threat.jpg
बॉलीवुड में फेमस होकर ऐश और आराम की जिंदगी जीना इतना आसान भी नहीं है, जितना हम सोचते हैं। मायानगरी जितनी चकाचौंध से भरी है, यहां हर पल जान को भी खतरा बना रहता है। सेलिब्रिटीयों को उनके फैंस ही कई बार परेशानी का सबब बन जाते हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया की जानी-मानी हस्तियों को भी कई बार जान गवाने की धमकियां मिल चुकी हैं। मुकेश अंबानी को भी एंटीलिया केस से हाल ही में गुजरना पड़ा। आइए हम आपको ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीओं के बारे में बताते हैं, जिन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

शाहरुख खान

बॉलीवुड में अपनी मेहनत के बलबूते पर नाम कमाने वाले शाहरुख खान को किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। किंग खान का रुतबा आज भी इंडस्ट्री में कायम है। शाहरुख के फैंस ने कभी उनके घर में घुसकर उन्हें परेशानी में डाला तो, कभी वे अपने बयानों की वजह से ट्रोल हुए। गैंगस्टर छोटा राजन के साथ ही रवि पुजारी ने शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, हैप्पी न्यू ईयर के सेट पर एक नोट मिला जिसमें लिखा था, “अगला निशाना शाहरुख होंगे”. कथित तौर पर यह गैंगस्टर राजन ने भेजा गया था।
बॉलीवुड में मशहूर और फिट आमिर खान को सत्यमेव जयते के पहले सीजन में जान से मारने की धमकी मिली थी। सुरक्षा के लिहाज से आमिर ने बुलेट प्रूफ कार भी खरीदी थी। बता दें कि आमिर खान पार्टियों और किसी भी अन्य फंक्शन में कम ही जाते हैं।
युवाओं के दिल पर राज करने वाले सलमान खान के दीवाने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। जोधपुर काला हिरण मामले में सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ के नाम से फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट जारी किया गया। इस पोस्ट में लिखा था कि सलमान सोचते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं, लेकिन बिश्नोई समुदाय और सुओपू पार्टी ने आप को मौत की सजा दी है।
सुपरस्टार अक्षय कुमार ने किन्ही वजहों के चलते घर की बाई को हटा दिया था। इसके बाद गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें भाई को हटाने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने मामले की काफी छानबीन की लेकिन वह शख्स हाथ नहीं लगा और केस बंद हो गया।
मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को एक फैन ने उनकी गर्लफ्रेंड को मारने की धमकी दी थी। दरअसल वरुण धवन अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त थे तभी एक फैन ने उनसे मिलने के लिए गार्ड से रिक्वेस्ट की। गॉड्स के मना करने पर वह घर के बाहर चिल्लाने लगी और वरुण की गर्लफ्रेंड को मारने की धमकी दे डाली, गार्ड्स ने पुलिस को फोन करके शिकायत दर्ज कराई।
इसके अलावा कई अन्य सेलिब्रिटी भी जैसे कि महेश भट्ट, सोनू निगम के अलावा और भी कई सेलिब्रिटी हुए हैं जिन्हें इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो