scriptछोटी उम्र के लाइफ पार्टनर चुनने से ट्रोल होती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, 16 साल छोटे हैं Shusmita Sen के बॉयफ्रेंड | Bollywood Actress Trolls By Making Young Boys A Life Partner | Patrika News
बॉलीवुड

छोटी उम्र के लाइफ पार्टनर चुनने से ट्रोल होती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, 16 साल छोटे हैं Shusmita Sen के बॉयफ्रेंड

छोटी उम्र के आदमी से शादी करने पर ट्रोल हुई अभिनेत्रियां
सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) 16 साल छोटे रोहमन शॉल ( Rohman Shawl ) को कर रही हैं डेट

नई दिल्लीJun 06, 2020 / 09:05 am

Shweta Dhobhal

Bollywood actresses troll for her partners

Bollywood actresses troll for her partners

नई दिल्ली। प्यार का रिश्ता सबसे प्यारा मना चाहता है। कहा जाता है कि जब दो शख्स प्यार के खूबसूरत रिश्तें में बंधे होते हैं तो उनके बीच ऊंच-नीच, उम्र, रंग और अमीरी-गरीबी जैसी दिखावे की कोई दीवार नहीं होती है। समाज में भी अक्सर हमें ऐसे रिश्ते देखने को मिलते हैं। लेकिन बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियां और अभिनेता अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई बार तो उन्हें अपने पार्टनर को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने लिए सबसे कम उम्र का जीवन साथी चुना है। जिसकी वजह से उन्हें कई बार लोगों के ताने भी सुनने पड़ते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं सिनेमाजगत की पांच उन अभिनेत्रियों के बारें जो अपने से कम उम्र के शख्स के साथ लव रिलेशन में हैं।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1uin

View this post on Instagram

Sun,star,light,happiness,peace,tolerance …….2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) का आता है। 46 साल की मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) को डेट कर रही हैं। वहीं अर्जुन की आयु 34 साल ही। दोनों की ही उम्र में काफी फर्क है। अरबाज़ खान से तलाक ( Arbaaz Khan ) लेने के बाद मलाइका ने अर्जुन (Malaika Arjun In Relation ) का हाथ थाम लिया था। खबरों की माने तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मलाइका का कहना तो यह भी है कि वह अर्जन संग एक बच्चा भी चाहती हैं।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1uin

View this post on Instagram

#love 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

मिस यूनिवर्स ( Miss Universe ) और बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्री सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) वैसे तो अपने कई रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहती थी। लेकिन इन दिनों वह मॉडल रोहमन शॉल ( Rohman Shawl ) के साथ रिलेशन में होने की वजह से चर्चा में बनी हुईं है। अक्सर दोनों को साथ में ही समय बिताते हुए देखा जाता है। इस कपल की ऐज गैप की बात करें तो सुष्मिता रोहमन से 16 साल ( Older than Rohman ) बड़ी हैं। इस बात को जानकर अक्सर लोग काफी हैरान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1uik

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) भी अक्सर अपने पति निक जोनस ( Nick Jonas ) की कम उम्र की वजह से ट्रोल ( Troll For Age ) होती नज़र आईं हैं। निक जोनस प्रियंका ( Nick Priyanaka ) से दस साल छोटे हैं। दोनों का ऐज गैप काफी लंबा हैं। शादी से पहले ऐसी खबरें आईं थी कि दस साल बड़े होने की वजह से निक के परिवार वाले इस शादी से नाखुश थे। साथ ही उनके फैंस भी प्रिंयका संग उनकी शादी से काफी नाराज थे। एक इंटरव्यू में पीसी ने ट्रोलर्स ( Answer to trollers ) को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें ट्रोल करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1uij

View this post on Instagram

#monkeylove #throwback #maldiveslovers

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस लिस्ट में बिपाशा बासु ( Bipasa Basu ) और करण ग्रोवर ( Karan Grover ) का नाम भी शामिल है। यह बात तो सभी जानते हैं कि करण अपनी दो शादी से तलाक ( Divorce taken from two wives ) लेने के बाद अभिनेत्री बिपाशा बासु ( Karan married Bipasha Basu ) संग शादी के बंधन में बंधे हैं। लेकिन देखा जाए तो करण और बिपाशा के उम्र में ज्यादा कोई फर्क नही हैं। बिपाशा करण से महज तीन साल ही बड़ी हैं। लेकिन फिर भी काफी बार इस कपल को ट्रोल होना पड़ता है।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u1uim

नेहा धूपिया ( Neha Dupia ) और अंगद बेदी ( Anang bedi ) तो शादी के बाद से ट्रोलिंग कपल के नाम से फेमस हो गए हैं। पहले तो नेहा शादी से पहली ही प्रेग्नेंट ( pregnant before marriage ) होने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। नेहा की उम्र की बात करें तो वह महज अंगद से तीन साल ही बड़ी हैं। लेकिन फिर भी ट्रोलर्स इस कपल को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए नज़र आते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / छोटी उम्र के लाइफ पार्टनर चुनने से ट्रोल होती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, 16 साल छोटे हैं Shusmita Sen के बॉयफ्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो