scriptगुलाबी होठों पर ब्लैक लिपस्टिक लगाकर ये हसीनाए हुईं थी ट्रोल, किसी ने कहा ‘भूतनी’ तो किसी ने .. | Bollywood actress Wearing black lipstick on pink lips fans go crazy | Patrika News

गुलाबी होठों पर ब्लैक लिपस्टिक लगाकर ये हसीनाए हुईं थी ट्रोल, किसी ने कहा ‘भूतनी’ तो किसी ने ..

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2021 02:16:20 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड डीवाज ने डिफरेंट दिखने के चक्कर में अपने गुलाबी होठों पर डार्क ब्लैक लिपस्टिक लगाकर चेहरे काे लुक का कबाड़ा कर डाला। फिर क्या था फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। चलिए देखते हैं इन हसीनाओं की तस्वीरें।

Bollywood actress Wearing black lipstick

Bollywood actress Wearing black lipstick

नई दिल्ली। फिल्मी पर्दे की इस रंगीन दुनिया में एक्ट्रेसेस अपने अभिनय के साथ बोल्ड फैशन के लिए भी पहचानी जाती हैं, उनके स्टाइलिश लुक को देख फैंस भी उसे फॉलो करते है। लेकिन कभी कभी अच्छा दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस ऐसा मेकअप कर जाती है। कि उनके लिए यह फैशन मुसीबत बन जाता है। और यूजर्स के कमेट्स से उन्हें परेशान तक हो जाना पड़ता है। ऐसी ही कुछ बॉलीवुड डीवाज ने डिफरेंट दिखने कोशिश में अपने गुलाबी होठों पर डार्क ब्लैक लिपस्टिक लगाकर चेहरे का कबाड़ा कर डाला। फिर क्या था फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। चलिए देखते हैं इन हसीनाओं की तस्वीरें।

deepika_padukone.jpg
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत डीवाज की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम सबसे टॉप पर रहता है। दीपिका की खूबसूरती के फैंस दिवाने है। लेकिन एक बार उन्होने अपने फैंस नराज कर दिया है था जब वो एक इवेंट में ब्लैक लिपस्टिक लगाकर पहुंचीं उनके स लुक के देख हर की हैरान रह गया था।

sara33.jpg
सारा अली खान

सारा अली खान अपने अक्सर अपने स्टाइलिश से फैंस को आकर्षित करती है। सोशल मीडियि पर उनकी तस्वीरे अक्सर वायर होती है। लेकिन सारा के एक लुक ने फैंस को काफी हताश कर दिया था जब वो न्यू यॉर्क ट्रिप के दौरान अपनी फ्रेंड के साथ पिक शेयर की थी, जिसमें वह डार्क ब्लैक कलर की लिपस्टिक लगाए हुए नजर आई थीं। इस ब्लैक कलर को होठों पर लगा देख लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था यहां तक कि हंसी उन्होंने सारा को ‘चुड़ैल’ तक से तुलना कर डाली थी।
sonam_kapoor.jpg
सोनम कपूर

बॉलीवुड में स्टाइलिश आउटफिट के मल्लिका सोनम कपूर भी कभी कभी अपने खराब लुक को लेकर फैंस की ट्रोलिंग का शिकार बन जाती है। एक्ट्रेस इस लुक में पहली बार नजर नही आई बै बल्कि कई बार ब्लैक लिपस्टिक में नजर आ चुकी हैं। कई इवेंट्स में उन्होंने अपना ये लुक फ्लॉन्ट किया है

priyanka_chopra_pics.jpg
प्रियंका चोपड़ा

भारत लेकर दूर दोशों में अपने स्टाइलिश लुक से पहचाने जाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी फैशन के मामले में अतरंगी चीजें ट्राय करना ज्यादा पसंद करती हैं। एक्ट्रेस भी एक बार डार्क लिपस्टिक में लगाए नजर आई थी। उनके इस लुक को देख फैंस ने भूतनी कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो