scriptबिकिनी पहन बॉलीवुड हसीनाओं ने छेड़े बिजली के तार, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल | Bollywood beauties teased electric wires wearing bikinis, fans shocked | Patrika News

बिकिनी पहन बॉलीवुड हसीनाओं ने छेड़े बिजली के तार, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2022 07:10:34 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का बिकिनी लुक देख आप भी हो जाएंगे लाचार। अपनी ग्लैमरस से इंटरनेट का पाड़ा बढ़ा रही है यह अभिनेत्रियां। बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिकिनी में दिखती है बेहद ही सेक्सी।

alia_bhatt.jpg
कैटरीना कैफ़

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ़ अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। कैटरीना कैफ़ साड़ी पहने या फिर बिकिनी उनका लुक बेहद हॉट होता हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी ज़्यादा हैं। उन्हें फ़ॉलो करने वाले ज़्यादातर लड़कियां हैं। कैटरीना कैफ़ अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। लेकिन शादी के बाद कैटरीना कैफ़ ने पहली दफ़ा बिकिनी में फ़ोटो साझा किया हैं। उनकी यह तस्वीर मालदीव की हैं। इस तस्वीर में वो बेहद हॉट लग रही हैं।
अब बॉलीवुड की यंग एक्टर्स में आलिया भट्ट भी आती हैं। आलिया भट्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं। उनकी हर फ़िल्म सुपरहिट साबित होती हैं। आलिया भट्ट की बिकिनी में कई तस्वीरें सामने आयी हैं। वो इंडियन कपड़ों में जितनी शानदार लगती है उससे कई ज़्यादा बिकिनी में ख़ूबसूरत दिखती हैं। बिकनी की इस तस्वीर में आलिया भट्ट कितनी हॉट लग रही है इसका अंदाज़ा लगा सकते हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतरिया अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उनका लुक बेहद शानदार हैं। अभिनेत्री वेस्टर्न ड्रेसेज़ में काफ़ी ज़्यादा हॉट दिखती हैं। अभिनेत्री की बिकिनी की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान। अभिनेत्री बिकनी में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती।
अभिनेत्री दिशा पटानी की बात की जाए तो अपनी फिगर को लेकर अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। दिशा पटानी इंस्टाग्राम पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपने फ़ैन्स के लिए अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में दिशा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। ये तस्वीर उनके फ़ैन्स को इतना ज़्यादा पसंद आया है कि फ़ैन्स उनकी तस्वीर देखकर घायल हो रहे हैं। साथ ही फ़ैन्स उनकी तस्वीर पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बेहद ही ख़ूबसूरत हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जाह्नवी के इंस्टाग्राम की बात करें तो उनकी हर एक तस्वीर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। वह अपनी अदाओं से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में जाह्नवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसमें वह पानी में आहें भरती दिख रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो