scriptइन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर बाप और बेटे दोनों संग किया रोमांस | bollywood divas have done romance with son as well father | Patrika News
बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर बाप और बेटे दोनों संग किया रोमांस

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने समय के एक्टर्स के साथ काम करने के बाद उनके बेटों के साथ भी काम किया है

Jan 31, 2022 / 12:43 pm

Sneha Patsariya

madhuri dixit
आज जब हम 90 के दशक के कुछ हीरोइनों को देखते हैं, तो लगता है कि ऐसा क्या करती होंगी, जो आज भी जवान लगती हैं। ये हीरोइनें रियल लाइफ में जितनी जवान दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा जवान ये पर्दे पर नजर आती हैं। खुद को मेंटेन करने के सारे तरीके आजमाती हैं। 90 के अलावा आज की हिरोइनें भी किसी से पीछे नहीं है। असल में हिरोइन्स जितना अपनी खूबसूरती पर ध्यान देती हैं उतना ही वो अपने काम पर भी फोकस रहती हैं।
काम कैसा भी हो बॉलीवुड एक्ट्रेस पीछे नहीं हटती। आइटम नंबर हो या कोई बिकनी सीन, हर दशक की हीरोइन ने वो सब किया जो उन्हें सफलता की ओर ले जाए। इसी तरह ऐसी कई हिरोइन्स हैं जिन्होंने बेटों के साथ-साथ उनके पिता के साथ भी फिल्मों में रोमांस किया। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के पिता और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है।
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित 90 के दशक की ऐसी एक्ट्रेसेस थी जो कभी भी कोई भी एक्ट करने से कतराती नहीं थी। अपने फ़िल्मी जर्नी में माधुरी ने खन्ना खानदान के बाप बेटे के साथ रोमांस किया। ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ उनके इंटिमेट सीन को कोई कैसे भूल सकता हैं। फिर माधुरी ने उनके बेटे अक्षय खन्ना से फिल्म ‘मोहब्बत’ में रोमांस किया लेकिन आज भी उन्हें और विनोद खन्ना को अपनी ‘दयावान’ फिल्म के लिए याद किया जाता हैं।
हेमा मालिनी

हिंदी सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्री हेमा मालिनी के पीछे पूरी दुनिया पागल हुआ करती थी। अपनी अदाकारी और अपने हुस्न से जलवे बिखेरने वाली हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के साथ फिल्म सपनों के सौदागर में काम किया था जो साल 1968 में प्रदर्शित हुई थी।
डिंपल कपाडिया

एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया ने बड़े पर्दे पर एक्टर धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल दोनों के साथ काम किया। उन्होंने साल 1984 में सनी देओल के साथ फिल्म मंजिल मंजिल में काम किया। इसके बाद साल 1991 में उन्होंने धर्मेंद्र के साथ फिल्म मस्त कलंदर और दुश्मन देवता में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म दुश्मन देवता में धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन भी किया।
अमृता सिंह

अपने जमाने की सफल एक्ट्रेस अमृता सिंह ने फिल्मी पर्दे पर अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है। अमृता ने कई टॉप एक्टर्स के साथ काम किया। यहां तक कि, अमृता सिंह ने रियल लाइफ पिता-बेटे धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया। फिल्म ‘बेताब’ से अमृता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने उनके पिता धर्मेंद्र संग फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में उनकी वाइफ के तौर पर काम किया था।
श्रीदेवी

यह भी पढ़ें

जब इस एक्ट्रेस को चाकू मारने नशे मे धूत होकर दौड़े थे संजय दत्त, फिर सुनिल दत्त ने गुस्से में उठाया ये कदम

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही अब दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी लाजवाब फिल्में आज भी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ ‘वतन के रखवाले’, ‘फरिश्ते’, ‘नाका बंदी’, और ‘सल्तनत’ जैसी फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने फिल्म ‘निगाहें’ में सनी देओल संग स्क्रीन शेयर किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर बाप और बेटे दोनों संग किया रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो