scriptBollywood expensive costumes designed for one scene | जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थी | Patrika News

जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थी

आपको भी जानना चाहिए बॉलीवुड की इन खास कॉस्ट्यूम्स के बारे में जो सिर्फ एक ही सीन के लिए डिज़ाइन की गई थीं

नई दिल्ली

Updated: October 12, 2021 01:06:00 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म्स सिर्फ अपने एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है। इसके साथ ही मूवीज में और भी कई सारी चीजें शामिल होती हैं। बॉलीवुड में एक्टर्स के साथ-साथ उनकी कॉस्ट्यूम्स भी सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार ये इतने कॉस्टली और यूनिक भी होते हैं जो चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसलिए आप भी जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थी।
bollywood
bollywood
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित जो कि अपनी कला के साथ-साथ सुंदरता और एक्टिंग के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर हैं। इनकी बात करें तो इन्होनें देवदास मूवी में एक गाने के लिए सबसे कॉस्टली लहंगे पहने थे। वहीं आपको बताते चलें कि देवदास मूवी का हर कॉस्ट्यूम्स 15 लाख रुपए के करीब रहे हैं।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीदीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण की पद्मावत फिल्म तो सभी ने देखी ही होगी। इस मूवी में दीपिका ने बहुत ही ज्यादा भारी लहंगे पहने हैं। वहीं आपको बताते चलें कि घूमर गाने में दीपिका ने जो लेहंगा पहना था उसका वजन तकरीबन 30 किलो था। और उस लहंगे की कीमत 30 लाख रूपए थी।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीऐश्वर्या राय
ऐशवर्या राय जो हमेसा ही अपनी खूबसूरती के लिए चर्चे में रहती हैं। इन्होनें जोधा अकबर में जितने भी कॉस्ट्यूम पहने हैं उनकी कीमत लगभग 2 लाख रूपए थी।

जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीरजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत जिन्होनें यूनिक कॉस्ट्यूम रोबोट मूवी में पहना था। ये कॉस्ट्यूम तक़रीबन 3 करोड़ रूपए की ही थी।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीकरीना कपूर
बॉलीवुड क्वीन करीना कपूर इनकी बात करें तो करीना ने अपनी एक मूवी जिसका नाम कमबख्त था, उसमें इन्होनें 8 लाख रूपए कि ड्रेस पहनी थी।

जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीसोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। इनकी बात करें तो इन्होनें फिल्म राधा नाचेगी में करीबन 75 लाख रूपए का लेहंगा पहना था।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीदीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण जो कि बाजीराव मस्तानी में भी नजर आई थीं। इस मूवी में दीपिका ने बेहद ही ख़ास ऑउटफिट पहने थे। वहीं इनकी इस मूवी में अलग से 50 लाख रूपए ज्यादा खर्च किए गए थे।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीशर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा की बात करें तो इन्होनें एक दर्द म्यूजिक नामक वीडियो में एक बिकनी पहनी थी। इस बिकनी की खासियत ये थी कि इसमें लगभग 30 कैरट डायमंड जड़ा था।

जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीकंगना रनौत
कंगना ने कृष 3 में बेहद ही कॉस्टली ओउत्फिट्स पहने थे। कृष 3 में उनके हर ऑउटफिट की कीमत 10 लाख रूपए की थी। वहीं उनके कॉस्ट्यूम के ऊपर लगभग 1 करोड़ रूपए एक्स्ट्रा खर्च किये गए थे।
जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थीशाहरुख खान
शाहरुख़ खान की फिल्म रा वन जिसमें उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था। उन्होंने इस मूवी में जो रोबोटिक सूट पहना था उसकी कीमत 4.5 करोड़ रूपए की थी।

जानिए बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉस्ट्यूम्स के बारे में,जो सिर्फ एक सीन के लिए ही डिज़ाइन की गई थी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.