scriptशाहरुख खान से लेकर अमिताभ तक, महंगे गैजेट्स के मालिक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स | Bollywood's Gadget freaks and their MOST expensive tech buys | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ तक, महंगे गैजेट्स के मालिक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

एक्टर्स के पास हर चीज आलीशान होती है। उनके घर से लेकर कार तक हर चीज काफी लग्जरी होती है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिन्हें महंगे गैजेट्स का शौक है।

नई दिल्लीSep 04, 2021 / 08:37 pm

Sunita Adhikari

amitabh_bachchan_shah_rukh_khan.jpg

amitabh bachchan shah rukh khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स एक फिल्म का करोड़ों रूपए चार्ज करते हैं। ऐसे में सालों से फिल्मों में काम करते आ रहे सक्सेसफुल एक्टर्स के पास बेशुमार दौलत होती है। एक्टर्स के पास हर चीज आलीशान होती है। उनके घर से लेकर कार तक हर चीज काफी लग्जरी होती है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिन्हें महंगे गैजेट्स का शौक है। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पास कई महंगी तकनीकी चीज हैं।
शाहरुख खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का। शाहरुख खान वाकई किंग हैं। आईपीएल टीम के मालिक होने से लेकर दुबई में विला तक, उनके पास सब कुछ है। साथ ही, वह एक गैजेट फ्रीक है जो सभी नए जमाने के तकनीकी उन्नत एक्सेसरीज में निवेश करने में कोई आपत्ति नहीं करते हैं। कहा जाता है कि वह किंडल के शौकीन थे, जहां वे अपनी किताबें रखते हैं। खबरें ये भी हैं कि किंग खान के पास एक महंगा गेमिंग स्टेशन भी है क्योंकि उन्हें वीडियो गेम पसंद है।
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी फोटोग्राफर भी हैं। उनके पास एक Nikon D90 है जिसे उनका पसंदीदा गैजेट कहा जाता है।
अमिताभ बच्चन
78 साल की उम्र में भी, अमिताभ बच्चन कुछ युवाओं की तुलना में तकनीक और गैजेट के बारे में अधिक जानते हैं। हम सभी जानते हैं कि वह ट्विटर से कितने जुड़े हुए हैं। अपनी महंगी खरीदारी के बारे में, बिग बी के पास आईपैड, मैक बुक और बहुत कुछ जैसे गैजेट हैं।
करीना कपूर खान
करीना कपूर खान को एक बार अपने सबसे महंगे गैजेट का खुलासा करने के लिए कहा गया था और उन्होंने कहा था, मेरा अत्याधुनिक लैपटॉप!

आर माधवन
आर माधवन ने खुद कबूल किया है कि वह तकनीकी रूप से उन्नत हर चीज का मालिक होना पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनके पास चश्मा है जो श्रवण यंत्र के रूप में भी काम करता है और एक टोपी जिसमें एयर कंडीशनर है। यह भी कहा जाता है कि उनके घर पर लगभग सभी मैक प्रोडक्ट्स हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान से लेकर अमिताभ तक, महंगे गैजेट्स के मालिक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो