तकिए को ड्रेस बनाकर नेहा कक्कड़ ने बनाई वीडियो, ट्रोलर्स ने कहा-'बाप रे बाप कुछ तो शर्म करो'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Apr 2020, 09:14 AM IST
तकिए को ड्रेस बनाकर नेहा कक्कड़ ने बनाई वीडियो, ट्रोलर्स ने कहा-'बाप रे बाप कुछ तो शर्म करो'
नेहा कक्कड़ ने पूरा किया पिलो चैलेंज हो रही हैं अब ट्रोल

  • बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने पिलो चैलेंज किया एक्सेप्ट
  • तकिए ड्रेस पहना बनाई वीडियो, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते सभी लोग इन दिनों घरों में रहकर ही अपना समय व्यतति कर रह हैं । सेलेब्स भी घरों में रहकर अपने क्वारंटाइन को एंजाय कर रहे हैं। इन दिनों सभी बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसी बीच सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) का वीडियो इंटरनेट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा वीडियो में बड़े ही अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, नेहा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। लेकिन वहीं अगर आप उनकी ड्रेस पर ध्यान देगें। तो आपको तकिए से बनी हुई ड्रेस में नेहा दिखाई देंगी। वीडियो में वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘मास्को माशूका’ पर परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन लगता है उनके फैंस को उनकी ड्रेस खासी पसंद नही आई। यही वजह है कि लोग ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'कपड़ो की गरीबी छा गई है क्या?' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'बाप रे बाप शर्म करिए थोड़ा।' वहीं एक श्ख्स ने तो फनी अंदाज में कमेंट कर स्त्री फिल्म का डायलॉग लिखा है। जिसमें वो कहते हैं-'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।'

Neha KakkarNeha Kakkar

बता दें नेहा ने पिलो चैलेंज को पूरा करते हुए इस वीडियो को बनाया था। इन दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये चैलेंज खूब ट्रेंड में है। इसकी शुरूआत कुछ समय पहले हॉलीवुड से हुई थी। इंडिया में सबसे साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल राजपूत ने पिलो चैलेंज पर वीडियो बनाई थी।