scriptलॉकडाउन में कैसे लाइफ बिता रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स,जानें इनकी दिनचर्या | Bollywood stars are spending their lives in lockdown, know their routi | Patrika News

लॉकडाउन में कैसे लाइफ बिता रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स,जानें इनकी दिनचर्या

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 10:21:54 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

लॉकडाउन के दौरान घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं सेलेब्स
घर पर झाड़ू लगाते नज़र आई शिल्पा
बर्तन धोते नजर आई कटरीना
कटरीना ने झाड़ू को बना दिया बल्ला

bollywood_celebs.jpg
नई दिल्ली। कोरोना की वजह से पूरा देश लॉक डाउन पर है, सरकार के आदेश पर जिम से लेकर गैदरिंग वाली सभी जगह बंद हैं, ऐसे में अपने आपको फिट रखने वाले बॉलीवुड सितारों के लिए जिम बंद होने से काफी दिक्कतें खड़ी हो गई हैं। सेलेब्स घर पर ही वर्कआउट और घरेलू काम करके खुद को फिट एंड फाइन रखने की कोशिश कर रहे हैं।
कटरीना कैफ जो सामान्य दिनों में डे-नाइट शूटिंग में व्यस्त रहती हैं, वो लॉक डाउन के दौरान अपने घर पर बर्तन साफ करते और झाडू लगाते हुए नज़र आईं,तो वहीं शिल्पा शेट्टी को भी इस अंदाज में झाडू लगते हुए देखा गया। शिल्पा ने लॉकडाउन के समय घर के कामों में हाथ बटा कर अपने फैन्स को ये संदेश दिया कि घर पर काम करें तो फिट भी रहेंगे और कोरोना के इंफेक्शन का खतरा भी नहीं रहेगा।
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान वैसे तो अपनी शूटिंग और सोशल वर्क में मशरूफ़ रहते हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान अपने भांजे कहिल शर्मा के साथ खेलते नज़ार आए तो ऐसा लगा की सल्लू मियां का भी बचपन लौट आया है, रील लाइफ से हट कर रीयल लाइफ में सलमान खान का ये अवतार सबको पसंद आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो