Border news:- बॉर्डर ने तय किया 23 साल का सफर, सुनील शेट्टी और अनु मलिक ने किया ट्वीट

By: Subodh Tripathi
| Published: 14 Jun 2020, 09:06 AM IST
Border news:- बॉर्डर ने तय किया 23 साल का सफर, सुनील शेट्टी और अनु मलिक ने किया ट्वीट

बॉर्डर ने तय किया 23 साल का सफर, सुनील शेट्टी और अनु मलिक ने किया ट्वीट

भारत पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित फिल्म बॉर्डर को 23 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म का गीत संदेशे आते हैं सुपरहिट हुआ था। फिल्म मैं अहम किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्म का हिस्सा बनने पर अपने आप को खुशनसीब माना है।

आपको बता दें कि साल 1997 में रिलीज हुई जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर के 13 जून को 23 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में एक्टिंग, फिल्म के गीत और डायलॉग सब कुछ दर्शकों द्वारा जमकर पसंद किया गया था। हालात ये थे कि जिस साल यह फ़िल्म रिलीज हुई थी। उस साल की सुपरहिट फिल्म रही थी। इस फिल्म में देशभक्ति से ओतप्रोत सुनील शेट्टी के डायलॉग आज भी आंखों में आंसू ला देते हैं।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस फिल्म को अपने केरियर का मील का पत्थर बताते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है। ***** मैं किस्मत वाला था जो इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बन सका।"

फिल्म बॉर्डर को याद कर अनु मलिक भी भावुक हो गए और उन्होंने ट्वीट किया कि ***** सबसे लोकप्रिय गाना संदेशे आते हैं आज भी दुनिया में सुना जाता है, जय हिंद... जय भारत....।" उन्होंने लिखा मैं जेपी दत्ता का शुक्रिया अदा करता हूं, उन्होंने मुझे इस गाने के लिए बतौर कंपोजर चुना। फिल्म में सनी देओल और अक्षय खन्ना ने भी बेहतरीन भूमिका निभाई थी।