script‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अमिताभ बच्चन ने खुद दी थी करण जौहर को वार्निंग, कहा था-‘डिजास्टर साबित होगी फिल्म, पैसे बर्बाद मत करो’ | brahmastra was amitabh bachchan angry with ayan mukerji told karan johar film will be a disaster | Patrika News

‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अमिताभ बच्चन ने खुद दी थी करण जौहर को वार्निंग, कहा था-‘डिजास्टर साबित होगी फिल्म, पैसे बर्बाद मत करो’

Published: Sep 05, 2022 01:06:06 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियों में है। जहां कुछ लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो कुछ इसे फ्लॉप बता रहे हैं। लोग जोरो शोरों से इसके बायकॉट की भी मांग कर रहे हैं। वहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने भी करण जौहर को चेतावनी दी थी।

 brahmastra was amitabh bachchan angry with ayan mukerji

brahmastra was amitabh bachchan angry with ayan mukerji

जी हां हालिया आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दिनों में अमिताभ बच्चन का गुस्सा अयान मुखर्जी और करण जौहर को झेलना पड़ा था। फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चे ने करण जौहर को चेतावनी भी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के शेड्यूल में देरी होने के कारण अमिताभ बच्चन डायरेक्टर अयान मुखर्जी से नाराज थे। इसके अलावा कई बार सीन को दोबारा शूट होना भी बिग बी को पसंद नहीं आया।
ब्रह्मास्त्र से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि बिग बी ने करण जौहर को आगाह किया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो सकती है। अमिताभ बच्चन बेहद अनुशासित एक्टर हैं। वह अयान के शूटिंग शेड्यूल में देरी और रीशूट्स से काफी नाराज हैं। एक वक्त अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से अयान मुखर्जी की शिकायत की थी कि वह काफी वक्त बर्बाद कर रहे हैं।
सूत्र ने आगे बताया कि अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से कहा था कि वह फिल्म में पैसा लगाना बंद कर दें। बिग बी का तर्क था कि जिस स्पीड से अयान फिल्म बना रहे हैं उससे ब्रह्मास्त्र का डिजास्टर होना तय है, लेकिन फिलहाल, अमिताभ बच्चन को पूरी उम्मीद है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतर चलेगी। हर एक्टर ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और इसके लिए अपने पांच साल दिए हैं।
 brahmastra
इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो