यूट्यूबर CarryMinati अजय देवगन की मूवी से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, निभाएंगे ये रोल

By: पवन राणा
| Published: 19 Dec 2020, 12:47 AM IST
यूट्यूबर CarryMinati अजय देवगन की मूवी से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, निभाएंगे ये रोल
यूट्यूबर CarryMinati अजय देवगन की मूवी से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, निभाएंगे ये रोल

  • यूट्यूबर कैरी मिनाटी ( CarryMinati ) अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' से करेंगे डेब्यू
  • अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का भी है इसमें प्रमुख किरदार
  • अपनी भूमिका को लेकर कैरी ने किया खुलासा

मुंबई। यूट्यूबर कैरी मिनाटी ( CarryMinati ), महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और अजय देवगन ( Ajay Devgn ) अभिनीत फिल्म 'मेडे' ( MayDay Movie ) के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे। कैरी का असली नाम अजय नागर है।फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh ) , अंगिरा धर ( Angira Dhar ) और आकांक्षा सिंह ( Aakanksha Singh ) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

'इसमें खुद का किरदार निभाना है'

कैरी ने कहा, 'फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं। मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।' उन्होंने कहा, 'इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं। मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा। आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है।'

यह भी पढ़ें : किमी काटकर के बोल्ड सीन के बावजूद फ्लाप हो गई थी फिल्म, पर मिली ढेरों फिल्में, अब दिखती हैं ऐसी

'बिग बॉस' में आने की थीं खबरें

इससे पहले अजय नागर का नाम 'बिग बॉस' में जाने के लिए सामने आया था। यह वह समय था जब कैरी ने एक टिकटॉक यूजर को रोस्ट किया था। उनका ये रोस्ट यूट्यूब पर धमाल मचा रहा था। बहुत कम समय में इस वीडियो ने व्यूज के रिकार्ड तोड़े थे। हालांकि बाद में इस वीडियो को यूट्यूब ने हटा दिया। इसके बाद खबर आई कि कैरी की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हे बिग बॉस से बुलाया आया है। इस पर कैरी ने सफाई देते हुए बयान दिया था कि वे बिग बॉस का हिस्सा बनने नहीं जा रहे हैं।