SSR Case: धारा 306 के तहत सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ, नहीं मिले हत्या के कोई सबूत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Sep 2020, 07:36 AM IST
SSR Case: धारा 306 के तहत सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ, नहीं मिले हत्या के कोई सबूत
CBI Investigate Sushant Singh Rajput Family In His Death Case

  • CBI धारा 306 के तहत Sushant Singh Rajput के परिवार से करेगी पूछताछ
  • बहन Priyanka, Mitu और जीजा OP Singh से हो सकती है पूछताछ
  • सुशांत की हत्या को लेकर नहीं मिले कोई सबूत

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआई हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू और प्रियंका सिंह के साथ ही जीजा ओपी सिंह को भी बुलाया जा सकता है। साथ ही जांच एजेंसी अभिनेता की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ओर से सुशांत के परिवार के खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज कराई गई एफआइआर को भी खंगाल रही है। फिलहाल ड्रग मामले में जेल में बंद रिया ने आरोप लगाया है कि सुशांत की बहनें पैसे के लिए अभिनेता पर दबाव डाल रही थीं। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने हाल ही में आरोप लगाया था कि मामले की जांच में सीबीआई सुस्ती बरत रही है। इसी कड़ी में सीबीआई की ओर से सोमवार को एक बयान जारी किया गया।

Sushant Singh Rajput Death

सीबीआई का कहना है कि वह पेशेवर तरीके से मामले की तफ्तीश कर रही है। विदित हो कि सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित किराए के घर में मिला था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 19 अगस्त को सीबीआई ने मामला हाथ में लिया। रिया, उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह कहते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी पर तंज कसा है कि सीबीआई अभी तक यह गुत्थी नहीं सुलझा पाई है कि सुशांत ने खुदकुशी की या उनकी हत्या की गई।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/sushant-singh-rajput-friends-will-go-on-hunger-strike-for-his-justice-6426858/

ड्रग मामले में गिरफ्तार फिल्म निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने बांबे हाईकोर्ट को बताया कि ब्यूरो के अफसर निर्माता-निर्देशक करण जौहर और उनकी शीर्ष टीम के अधिकारियों को ड्रग मामले में फंसाने वाला बयान देने के लिए मेरे मुवक्किल को टॉर्चर कर रहे हैं। प्रसाद को यहां तक कहा गया कि करण और उनकी टीम के सदस्यों का नाम ले लो, हम तुम्हें छोड़ देंगे। विदित हो कि क्षितिज के घर से एनसीबी ने शुक्रवार को गांजा बरामद किया था। पूछताछ के बाद शनिवार को एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरी ओर एनसीबी सुशांत केस में ड्रग एंगल मिलने से जांच कर रही है। ड्रग मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। चारों अभिनेत्रियों के फोन भी जांच के लिए रख लिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार ड्रग की खरीद के लिए पैसा किस तरह चुकाया गया, इसका पता लगाने के लिए एनसीबी चारों अभिनेत्रियों के बैंक खाते में हुए लेनदेन को खंगालेगी। पूछताछ के दौरान अभिनेत्रियों ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है। एजेंसी इनके जवाब से संतुष्ट नहीं है। ड्रग पेडलर्स और अभिनेत्रियों के बयान के मिलान के बाद इन्हें दोबारा पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है।

Show More