सुशांत सिंह की बहनों के खिलाफ रिया की शिकायत पर सीबीआई ने मांगी कानूनी राय

By: Mahendra Yadav
| Published: 17 Sep 2020, 11:01 AM IST
सुशांत सिंह की बहनों के खिलाफ रिया की शिकायत पर सीबीआई ने मांगी कानूनी राय
सुशांत सिंह की बहनों के खिलाफ रिया की शिकायत पर सीबीआई ने मांगी कानूनी राय

रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में अभिनेत्री ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ अवसाद व तनाव की समस्या से जूझने में सुशांत की मदद करने के बहाने फर्जी पर्चा बनाने का आरोप लगाया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा उनकी दो बहनों और दिल्ली के एक डॉक्टर के खिलाफ दायर की गई एक नई प्राथमिकी पर कानूनी राय मांगी है। रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में अभिनेत्री ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ अवसाद व तनाव की समस्या से जूझने में सुशांत की मदद करने के बहाने फर्जी पर्चा बनाने का आरोप लगाया है।

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा है कि एजेंसी जल्द ही इस मुद्दे पर फैसला लेगी, हालांकि सीबीआई अधिकारियों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। सूत्र ने कहा कि सीबीआई कानूनी राय ले रही है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को पटना पुलिस की प्राथमिकी को केंद्र के निर्देशानुसार केंद्रीय एजेंसी को सौंपने की मंजूरी दी थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह अपने भाई के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं। साथ ही भाई के साथ अपनी परिवार के अन्य सदस्यों की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हालांकि अब श्वेता ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने भाई सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। श्वेता सिंह कीर्ति ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'आप चाहे कितना भी मजबूत बने रहने की कोशिश कर लें, लेकिन दर्द आप पर हावी हो ही जाता है।वास्तव में अब भाई नहीं रहे। अब कभी उनको छू नहीं पाएंगे, उन्हें हंसते हुए नहीं देख। इसे पूरी तरह ठीक होने में और कितना समय लगेगा। ऐसे में 10 दिन का ऑफ लेने का और खुद को प्रार्थनाओं में लीन करने का निर्णय किया है। सच में इस दर्द से उबरने की जरूरत है।'