scriptOHH! सेलिना की जिंदगी पर छाए दुख के बादल, जुड़वा बच्चों को जन्म देने पर हुआ ये हादसा… | Celina jaitly share sad post on facebook loss of son on birth of twins | Patrika News

OHH! सेलिना की जिंदगी पर छाए दुख के बादल, जुड़वा बच्चों को जन्म देने पर हुआ ये हादसा…

Published: Oct 02, 2017 10:29:16 am

Submitted by:

Riya Jain

OHH! सेलिना की जिंदगी पर छाए दुख के बादल, जुड़वा बच्चों को जन्म देने पर हुआ ये हादसा…

celina jaitley with her twins

celina jaitley with her twins

पिछले काफी वक्त से बॅालीवुड की एक्ट्रेस सेलिना जेटली अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी एक्साइटिड थी। एक बार जुड़वा बच्चों को जन्म दे चुकी सेलिना के घर एक बार फिर ट्विन्स पैदा होने वाले थे। सुनने में आया था की सेलिना से इस बात से काफी खुश थी। लेकिन हाल में एक दुखद सूचना मिली है। खबर है की अभिनेत्री सेलिना जेटली ने पिछले महीने ही दूसरी बार जुड़वा बच्चों को जन्म दिया लेकिन उनके जन्म के कुछ समय के बाद ही उनमें से एक बच्चे के दिल में खराबी होने के कारण उनका निधन हो गया।
सेलिना के लिए ये सब किसी बुरे सपने से कम नहीं था। बता दें इस जुलाई में सेलिना के पिता वी के जेटली का इंदौर में निधन हो गया था और इसके बाद दस सितंबर को उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिन। दोनों बच्चों का नाम आर्थुर और शमशेर रखा गया लेकिन एक दिन बाद ही शमशेर का निधन हो गया। सेलिना ने हाल में सोशल मीडिया पर दुख भरी पोस्ट लिखी है। सेलिना ने इस दशहरा के दिन दुखी मन से एक पोस्ट लिखा – मेरे दोस्तों , फ़ैन्स और फॉलोवर्स। दशहरा के दिन एक अच्छी और बुरी ख़बर शेयर कर रही हूं। ऊपरवाले की कृपा से दूसरी बार 10 सितंबर को दुबई में मेरे जुड़वा बच्चों आर्थुर और शमशेर जेटली हाग का जन्म हुआ। लेकिन हमेशा वैसा नहीं होता जैसा हम प्लान करते हैं। दिल की बीमारी के चलते शमशेर अब इस दुनिया के सफ़र में हमारे साथ नहीं है। पिछले दो महीने में दुःख भरे दिन देखे हैं। पहले पिता का निधन और अब बेटे का। लेकिन अंधेरी सुरंग के आगे रौशनी की किरण होती है, जो अब हम आर्थुर के जरिए देखेंगे। सेलिना की ये पूरी पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो