script‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ देखते ही रोने लगीं चित्रांगदा, मेकर्स ने उनके सीन के साथ किया ऐसा | chitrangada singh cries after see film Saheb biwi aur Gangster 3 | Patrika News

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ देखते ही रोने लगीं चित्रांगदा, मेकर्स ने उनके सीन के साथ किया ऐसा

Published: Aug 06, 2018 03:34:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म में चित्रांगदा सिंह के रोल के साथ काफी छेड़छाडा की गई

Chitrangda singh

Chitrangda singh

अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। इस फिल्म ने खराब ओपनिंग की और उसके बाद भी अब तक बॉक्स आॅफिस पर इसका प्रदर्शन काफी खराब रहा। इस फिल्म की काफी आलोचनाएं हो रही हैं। वहीं अब यह फिल्म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गई है। बता दें कि इस फिल्म में चित्रांगदा भी मुख्य भूमिका में थीं।

चित्रांगदा के रोल के साथ छेड़छाड़:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में चित्रांगदा सिंह के रोल के साथ काफी छेड़छाडा की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म देखने के बाद चित्रांगदा फिल्म में अपने रोल में की गई छेड़-छाड़ को देख कर निराश हो गईं हैं।

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' देखते ही रोने लगीं चित्रांगदा, मेकर्स ने उनके सीन के साथ किया ऐसा
फिल्म देखते ही रोने लगीं:
चित्रांगदा की शिकायत है कि फिल्म में उनके पूरे काम को नहीं दिखाया गया है। फिल्म में उनके कई सीन काट लिए गए। चित्रांगदा का कहना है कि कई जगह उनके सीन्स काट दिए गए हैं। साथ ही फिल्म में जो उन्होंने मुजरा किया है उसे भी काट कर दिखाया गया है। जब चित्रांगदा ने फिल्म की पूरी कास्ट के साथ फिल्म देखी तो वो रोने लगीं।

माहि गिल के किरदार को दिया ज्यादा महत्तव:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्देशक ने चित्रांगदा के बजाय माहि गिल के किरदार को ज्यादा महत्तव दिया। बता दें कि माहि गिल भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि फिल्म में संजय दत्त की लीड हीरोइन चित्रांगदा ही थीं लेकिन चित्रांगदा और बाकी कलाकारों की अपेक्षा माही गिल के किरदार को ज्यादा महत्व दिया गया है।

लागत निकालना भी मुश्किल:
फिल्म के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की बात करें तो ओपनिंग डे से ही फिल्म के कलेक्शन ने निराश किया है। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिरी है। यहां तक की फिल्म की लागत निकालना भी मुश्किल काम है। हफ्तेभर की रिलीज के बावजूद फिल्म अभी अपनी लागत वसूल करने से काफी दूर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो