scriptकोरोना की वजह से हुआ सलमान-ऋतिक का नुकसान, अब नहीं जाएंगे विदेश | corona virus: salman khan and Hrithik postponed their foreign tour | Patrika News

कोरोना की वजह से हुआ सलमान-ऋतिक का नुकसान, अब नहीं जाएंगे विदेश

locationमुंबईPublished: Mar 14, 2020 08:32:53 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

अन्य बॉलीवुड स्टार्स में भी इसे लेकर दहशत है।

corona virus impact on bollywood

corona virus impact on bollywood

कोरोना वायरस विश्व के कई देशों में फैल चुका है। इसने अब भारत में भी दस्तक दे दी है। देश के कई शहरों में कई लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बॉलीवुड स्टार्स में भी इसे लेकर दहशत है। इसका असर सिनेमा व्यवसाय और कालाकारों के काम पर भी देखने को मिल रहा है। सितारे एतिहात बरत रहे हैं। इसी के चलते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों की रिलीज और इवेंट्स स्थगित कर रहे हैं।

 

कोरोना वायरस ने किया सलमान,ऋतिक के करोड़ों रुपए का नुकसान, खौफ में हैं दोनों सुपरस्टार
सलमान ने रद्द किया कॉन्सर्ट
कोरोना की वजह से बॉलीवुड स्टार्स विदेश जाने से बच रहे हैं। कई सेलेब्स ने तो अपने विदेशी दौरे रद्द कर दिए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अमरीका और कनाडा में 3 से 12 अप्रेल के बीच कॉन्सर्ट करने वाले थे। अब कोरोना की वजह से उन्होंने इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया है। यह कॉन्सर्ट अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्राइट, बोस्टन, टोरंटो, ह्यूस्टन, डलास, सेन जोस और सिएटल जैसे शहरों में होना था।

 

कोरोना वायरस ने किया सलमान,ऋतिक के करोड़ों रुपए का नुकसान, खौफ में हैं दोनों सुपरस्टार

ऋतिक ने भी कैंसिल किया टूर
इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी अमरीका में अपने नौ दिवसीय टूर को कैंसिल कर दिया है। यह टूर 10 अप्रेल से शुरू होने वाला था। इस टूर के जरिए वे शिकागो, न्यू जर्सी, वाशिंगटन, सान जोस, डलास, अटलांटा जैसे शहरों का दौरा करने वाले थे। कोरोना के डर से ही बिपाशा बसु और सोनाली बेंद्रे ने अपनी अमरीकी यात्रा रद्द कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो