कोरोना की जंग में आलिया भट्ट और सारा अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट की सहायता राशि

By: Sunita Adhikari
| Updated: 31 Mar 2020, 02:21 PM IST
कोरोना की जंग में आलिया भट्ट और सारा अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट की सहायता राशि

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड के सितारे लगातार दान कर रहे हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड के सितारे लगातार दान कर रहे हैं। अब इसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल हो चुका है। आलिया और सारा ने पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में सहायता राशि दान की है। दोनों ही अभिनेत्रियों ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

alia_bhatt_donate.jpg

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि 'इस मुश्किल की घड़ी में, जब देश लॉकडाउन है, केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर काम कर रहे हैं कोरोना के खिलाफ। उन सभी को मेरा सलाम जो अपनी जान को खतरे डालकर हमें सुरक्षित करने में लगे हुए हैं। मैं भी पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड महाराष्ट्र में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं।'

हालांकि दोनों ने ही कितनी राशि दान की है, इसका खुलासा नहीं किया है।

वहीं सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर कहा- "मैं पीएम केयर फंड्स् और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं। मैं आप सभी से भी हमारे देश की जनता की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं। हर योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ आशा की किरण है।"

आपको बता दें कि बॉलीवुड से अबतक अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।

Sara Ali Khan