Mumbai Drug Bust: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा

By: Archana Pandey
| Updated: 04 Oct 2021, 06:22 PM IST
Mumbai Drug Bust: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा
Aryan Khan

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है। इसके साथ ही कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

नई दिल्ली: ड्रग्स केस (Mumbai Drug Bust) में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत नहीं मिली है। इसके साथ ही कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। इससे पहले आर्यन को एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज गया था। वहीं, एनसीबी ने अदालत ने 11 दिन की कस्टडी की मांग की थी। मामले की सुनवाई के दौरान शाहरुख (Shah Rukh Khan) के मैनेजर और उनके गार्ड कोर्ट में ही मौजूद थे।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को दावा किया था कि इस ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और ड्रग्स तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिए सबूत हैं।

aaryan.jpg

आर्यन खान और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को रविवार की शाम को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरके राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया था, जहां से उन्हें एक दिन यानी चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।

आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट की हिरासत का अनुरोध करते हुए एनसीबी ने कहा था कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि गिरप्तार आरोपियों और प्रतिबंधित मादक पदार्थ की आपूर्ति नियमित रूप से करने वालों के बीच संबंध था।

यह भी पढ़ें: ...जब इस कारण अपनी मां से बोले थे शाहरुख खान, मैं बन जाऊंगा शराबी!